बल्लभगढ़ के 3 छोरों ने कबड्डी प्रतियोगिता में मचाया धमाल, गोवा से जीता गोल्ड(VIDEO)

6/23/2018 6:48:38 PM

बल्लभगढ़(अनिल राठी): बल्लभगढ़ के हरफली गांव के तीन छोरों ने गोवा में जाकर कबड्डी प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल हासिल कर अपने शहर और अपने गांव का नाम रोशन किया। तीनों खिलाड़ियों के मैडल जीतने पर गांव के लोगों में बहुत उत्साह देखने को मिला। वहीं दूसरी ओर जब खिलाड़ी गांव पहुंच तो  गांव के लोगो ने फूल मालाओं  ओर पगड़ी बांघ कर उनका जोरदार स्वागत किया। 

वहीं इन विजेता खिलाड़ियों से बात की गई को पहले खिलाड़ी अर्जुन ने बताया कि वह कबडी में तीसरी बार गोल्ड मेडल इंटरनेशनल लेवल पर खेल कर गोल्ड मैडल जीता है। इस खेल की प्रेरणा उन्हें घर से मिली है। घरवालों के सहयोग से ही आज वही यहां तक बढ़ पाए हैं। 

दूसरे खिलाड़ी भूपेंद्र ने भी बताया कि वह कबड्डी प्रतियोगिता में तीसरी बार गोल्ड मेडल जीत कर लाए है। उसे कबड्डी में शुरू से ही रूचि थी। गांव में कहीं पर भी छोटी- बड़ी कबड्डी प्रतियोगिता होती थी वही सब में भाग लिया करते थे। जिसकी वजह से आज उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर खेलने का मौका मिला। जिसको साकार कर आज उन्होंने गोल्ड मेडल हासिल किया उन्हें उसे हासिल करके गर्व महसूस हो रहा है।

तीसरे खिलाड़ी चंचल ने भी बताया कि वह शुरुआती दौर से ही कबड्डी को अपना साथी मानते आए। कबड्डी खेलना उन्हें बहुत अच्छा लगता था। चंचल ने इंटरनेशनल लेवल पर गोवा में जाकर कबड्डी प्रतियोगिता में सातवीं बार गोल्ड मेडल जीतकर अपने परिवार वालों का नाम रोशन कर दिखाया। चंचल का कहना है कि आगे भी वह ऐसे ही खेलते रहना चाहते हैं। ओर साथ ही अपने परिवार गांव का नाम रोशन करते रहना चाहते हैं।

तीनों खिलाड़ियों के परिवार वालों का कहना है कि हमें अपने बच्चों पर गर्व है। जिन्होंने अपने शहर और गांव का नाम रोशन किया। हमारा आशीर्वाद सदा उनके साथ है। वे चाहते है बच्चे हर बार देश का नाम रोशन करते रहें। 
 

Deepak Paul