अब नेता भी कूदे किसानों के साथ मैदान में, बलराज कुंडू ने भी किया दिल्ली कूच

11/28/2020 12:46:02 PM

रोहतक (दीपक): किसानों के इस आंदोलन में अब राजनीतिक दलों ने भी शिरकत करनी शुरू कर दी है। रोहतक जिले के महम विधानसभा से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू अपने कार्यकर्ताओं के साथ दिल्ली कूच के लिए निकल पड़े। रोहद टोल प्लाजा पर प्रशासन द्वारा बनाई गई दीवार को तोड़कर वह दिल्ली के लिए आगे बढ़े। साथ ही उन्होंने हरियाणा के विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि भूपेंद्र हुड्डा और अभय सिंह चौटाला ड्राइंग रूम छोड़कर किसानों के इस आंदोलन में मदद करें।



बलराज कुंडू ने कहा कि किसानों को कोई भी बाधा नहीं रोक सकती। वह अपनी जायज मांग के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। सरकार किसानों को तंग करना बंद करें और उन्हें अपनी आवाज उठाने के लिए दिल्ली जाने दे। उन्होंने कहा कि किसान पहले से ही परेशान हैं ऐसे में यह बाधाएं लगाना किसानों के लिए और भी ज्यादा दिक्कतें पेश करता है। लेकिन किसान किसी भी कीमत पर रुकने को तैयार नहीं है और जो तीन कृषि कानून लाए गए हैं उन पर किसानों के साथ केंद्र व हरियाणा सरकार को बातचीत करनी चाहिए।



इसके साथ ही बलराज कुंडू ने हरियाणा के विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा वह अभय सिंह चौटाला को ड्राइंग रूम की राजनीति छोड़ कर किसानों के बीच आना चाहिए और इस मुद्दे पर किसानों की मदद करनी चाहिए।

vinod kumar