राज्यसभा चुनाव: बलराज कुंडू ने दीपेंद्र हुड्डा को दिया खुला समर्थन, वाेट देने का किया ऐलान

3/13/2020 2:23:09 PM

चंडीगढ़(धरणी): राज्यसभा के लिए कांग्रेस का टिकट मिलने के बाद दीपेंद्र हुड्डा को सबसे पहले निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू का खुला समर्थन मिला है। भाजपा से समर्थन वापस ले चुके महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने दीपेंद्र को वोट देने का ऐलान कर दिया है। कुंडू भ्रष्टाचार के खिलाफ 22 मार्च को रोहतक के मेला ग्राउंड में एक रैली भी कर रहे हैं।

निर्दलीय विधायक कुंडू के अलावा दीपेंद्र हुड्डा खेमा दावा कर रहा है कि 31 कांग्रेस विधायकों के अलावा तीन निर्दलीय और दो जजपा विधायकों के वोट भी उन्हें मिलेंगे। कांग्रेस के बीमार चल रहे विधायक कृष्ण हुड्डा भी अब बेशक अस्पताल में हैं मगर वे वेंटीलेटर पर नहीं हैं।

इसके अलावा टिकट की घोषणा होते ही दीपेंद्र हुड्डा ने प्रदेश कांग्रेसाध्यक्ष कुमारी शैलजा से नई दिल्ली स्थित उनके निवास पर मुलाकात की। इस दौरान शैलजा ने दीपेंद्र को बधाई दी। माना जा रहा है कि शैलजा समर्थित तीनों कांग्रेस विधायक भी क्रॉस वोट नहीं करेंगे। ये तीनों विधायक दीपेंद्र को ही वोट करेंगे। दीपेंद्र अगर चुनाव जीतते हैं तो वे राज्यसभा में भी सबसे कम उम्र के सांसद बनेंगे। दीपेंद्र 2005 में भी जब लोकसभा के लिए चुने गए थे तो सबसे कम उम्र के ही सांसद थे।

Edited By

vinod kumar