बलराज कुंडू बोले- चंद दिनों की मेहमान है खट्टर सरकार, उल्टी गिनती शुरु

10/8/2020 3:58:25 PM

गोहाना (सुनील): महम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने बीजेपी सरकार के खिलाफ नए कृषि कानूनों को लेकर हल्ला बोला हुआ है। उन्होंने कि केंद्र और प्रदेश सरकार ने किसानों के हितों से साथ कुठाराघात किया है। पिपली और सिरसा में अन्नदाता पर लाठी चलाने का जो जघन्य अपराध किया उसकी उन्हें सजा जरूर मिलेगी। उन्होंने कहा कि इस बीजेपी सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई। खट्टर सरकार चंद दिनों की मेहमान है। अब तो इनके खिलाफ इनकी पार्टी के लोग बोलने लग गए हैं। 

बलराज कुंडू आज निजामपुर खेड़ी पहुंचे, जहां उन्होंने एक जनसभा के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बरोदा का चुनाव एक नई राजनितिक दिशा तय करने जा रहा है। इस बार बरोदा हल्के से पंचायती उम्मीदवार होगा, जो सब का दुलारा और प्यारा होगा। वह बरोदा के विकास में लिए काम करेगा।

मुख्यमंत्री और कृषि मंत्री द्वारा लगातार बरोदा में जाकर 100 करोड़ की घोषणाएं करने को लेकर भी बलराज कुंडू सरकार पर भड़के। उन्होंने क हा कि सरकार ने जो 100 करोड़ की सौगात दी वह चुनाव के दौरान रिश्वत है। पहले यह घोषणाएं क्यों नहीं की। यह हल्के के लोगो का हक है वे इस देश और प्रदेश के नागरिक है। इन्होंने कोई एहसान नहीं किया, यह प्रदेश की जनता पर कर्ज चड़वा कर लिया पैसा है। प्रदेश का मुख्यमंत्री अपनी टीम के साथ लूट मचाए हुए है।

उन्होंने कहा कि इस सरकार की अब उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। अब तो किसानों के हक में उनके ही पार्टी के लोग इनके खिलाफ बोल रहे हैं। कुंडू ने कहा कि मुझे मंत्री पद की इच्छा नहीं है, जनता कहेगी तो मैं विधायक पद भी छोड़ सकता हूं।

vinod kumar