सर्वजातीय खाप प्रधान बलवंत नंबरदार की राजनीति में एंट्री, हुड्डा की मौजूदगी में ज्वाइन की कांग्रेस

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2024 - 08:58 PM (IST)

चरखी दादरीः सर्वजातीय खाप फोगाट के प्रधान बलवंत फोगाट नंबरदार ने राजनीति में एंट्री कर ली है। उन्होंने शुक्रवार को अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में चंडीगढ़ में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की। इस दौरान भूपेंद्र हुड्डा ने कांग्रेस का पटका पहना कर फोगाट का पार्टी में स्वागत किया। वहीं बलवंत फोगाट नंबरदार ने चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा को विश्वास दिलाया कि आने वाले विधानसभा चुनाव में दादरी हलके से कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे। 

इसके अलावा उन्होंने भरोसा दिया कि वह भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में काम करेंगे और चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा को हरियाणा का मुख्यमंत्री बनाने में तन मन धन से सहयोग करेंगे।  इस मौके पर चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रधान बलवंत फोगाट नंबरदार और उनके समर्थकों को विश्वास दिलाया कि कांग्रेस पार्टी में आपको मान सम्मान और स्थान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि आप सभी का कांग्रेस पार्टी में दिल से स्वागत है। 

PunjabKesari

बता दें कि पिछले दिनों बलवंत नबरदार ने एक खाप की एक पंचायत बुलाई थी। जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि अब वह सक्रिय राजनीतिक में आकर किसानों एवं खिलाड़ियों के मुद्दे स्वयं उठाएंगे। गौरतलब है कि बलवंत नबरदार की चरखी दादरी जिले में किसानों एवं जाटों पर खास पकड़ है। पंचायत में नंबरदार ने कहा था कि वह भूपेंद्र हुड्‌डा की मौजूदगी में कांग्रेस ज्वाइन करेंगे और कांग्रेस पार्टी से अगामी विधानसभा चुनाव में दादरी सीट से टिकट की मांग की मांग की जाएगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static