BAMS की छात्रा ने पहचानने से किया इंकार तो फोन पर मिली गैंगरेप की धमकी(Video)

5/10/2018 9:46:49 AM

गुरुग्राम(सतीश राघव): पालम विहार सैक्टर- 22 स्थित पी.जी. में रहकर बी.ए.एम.एस. की पढ़ाई करने वाली युवती को कॉल कर गैंगरेप की धमकी देने का मामला सामने आया है। युवती के अनुसार अनजान नंबर से उसके पास कॉल आया। फोन करने वाले युवक ने अपशब्द कहते हुए जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस जांच में कॉल करने वाला नंबर महाराष्ट्र के ठाणे की आई.डी. पर पाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस को दी शिकायत में 22 वर्षीय युवती ने बताया कि वह मूल रूप से फरीदाबाद की रहने वाली है। दिसंबर 2017 से वह सैक्टर- 22, स्थित पी.जी. में रहकर बी.ए.एम.एस. की तैयारी कर रही है। गत 5 मई की देर रात करीब सवा 12 बजे उसके मोबाइल पर एक अनजान नंबर से 5 बार कॉल आई। 5वीं बार युवती ने कॉल उठाने पर युवक ने अपना नाम अमित बताया। युवती ने जब उसे पहचानने से इंकार किया तो युवक उसे अपशब्द कहने लगा। युवक ने 10-15 लड़कों से गैंगरेप करवाने व जान से मारने की धमकी दी। 3 दिन बाद युवती ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। जिस पर पालम विहार थाना पुलिस ने एफ.आई.आर. दर्ज कर ली है।

पालम विहार थाना एस.एच.ओ. विक्रम ने बताया कि कॉल करने वाले का नंबर जांच में महाराष्ट्र के ठाणे की आई.डी. पर मिला है। मोबाइल नंबर के आधार पर जांच चल रही है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।
 

Nisha Bhardwaj