बैंक की कैश वैन के आगे गाड़ी अड़ाकर लूट का कोशिश, कैशियर को मारी गोली

10/28/2017 2:16:32 PM

सोनीपत: देवडू रोड पर यूनियन बैंक की कैश वैन को बदमाशों ने घेरकर लूटने का प्रयास किया। लूट के प्रयास में बैंक के कैशियर को गोली भी लगी है। गार्ड के जवाबी फायर करने पर बदमाश भाग खड़े हुए। घायल कैशियर को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वैन में करीब 70 लाख रुपए की नकदी बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शहर में खुली यूनियन बैंक की शाखा में कार्यरत कैशियर सुरेंद्र, गार्ड साहब सिंह व चालक के साथ कैश लेकर पानीपत जा रहे थे। कैश वैन में करीब 70 लाख रुपए की नकदी थी। वैन जब देवडू रोड के पास पहुंची तो कार सवार बदमाशों ने वैन के आगे कार अड़ा दी। कार से उतरे आधा दर्जन बदमाश वैन में बैठे कैशियर व गार्ड को नीचे उतराने लगे। दोनों ने बदमाशों का विरोध किया तो उन्होंने गोली दाग दी। गोली कैशियर सुरेंद्र को लगी। हिम्मत दिखाते हुए गार्ड साहब सिंह ने बदमाशों को ललकारा और जवाबी गोली दागनी शुरू कर दी जिसके चलते बदमाश कार में सवार होकर भाग खड़े हुए। 

राहगीरों की सहायता से घायल कैशियर को अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां से उसे रैफर कर दिया गया। फिलहाल घायल बैंक कैशियर का उपचार शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। वहीं, दूसरी और पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।बदमाशों की पहचान के लिए आसपास लगे सी.सी.टी.वी. की फुटेज खंगाली जा रही है। जांच अधिकारी नरेश ने बताया कि गोली लगने से बैंक का एक कर्मचारी घायल हुआ है। उसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। मामले की छानबीन की जा रही है।