ब्रांच मैनेजर की बहादुरी से बैंक डकैती हुई नाकाम, पुलिस ने खेत में छुपे 2 आरोपी दबोचे

7/27/2021 2:02:39 PM

हिसार(विनोद): गांव भाणा में तीन युवकों ने सोमवार दोपहर में आईसीआईसीआई बैंक ब्रांच में डकैती करने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो पाये। डकैती की नाकायाब कोशिश के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों समैन फतेहाबाद निवासी सुनील उर्फ सन्नी और बुगाना, बरवाला निवासी अमन उर्फ अनीश को गिरफ्तार कर लिया। ये कार्रवाई थाना आदमपुर हिसार की पुलिस टीम ने की।

एसपी बलवान सिंह राणा के अनुसार सोमवार दोपहर 1 बजे के करीब आईसीआईसीआई बैंक भाणा में तीन लड़के बैंक में गये और कैशियर से खाता खोलने बारे में पूछा। कैशियर द्वारा सारी जानकारी व शर्तें बताने के बाद तीनों बैंक से चले गए।  करीब 2 मिनट बाद वहीं तीनों लड़के दोबारा से बैंक में मुंह ढक कर आए जिनमें से एक लड़का अपने हाथ में पिस्तौल लिए हुए था उसने ब्रांच मैनेजर की कनपटी पर पिस्तौल लगा दी और कहा जितना भी पैसे निकाल कर दे दो नहीं तो गोली मार देंगे। उसी समय दो और लड़के उसके साथ थे जिन्होंने कहा कि पैसे नहीं निकाले तो गोली मार दो। ब्रांच मैनेजर सीट पर बैठा था लेकिन कैश नहीं निकाला। इस पर आरोपी ने ब्रांच मैनेजर को गोली मारने की कोशिश की लेकिन फायर नहीं हुआ और मिस हो गया। ब्रांच मैनेजर ने घबरा कर पिस्तौल को अपनी कनपटी से हटाकर बाहर की तरफ  भागा और शोर मचाया। ऐसे में तीनों लड़के बैंक से बाहर निकलकर भागे और थोड़ी दूर बाजरे व नरमें के खेतो में छिप गए।

इसी बीच ब्रांच मैनेजर ने आदमपुर थाना प्रबंधक इंस्पेक्टर संदीप को फोन पर सूचना दी कि तीन लड़के बैंक में पिस्तौल के बल पर डकैती की कोशिश कर रहे हैं। इस पर थाना प्रबंधक अपनी टीम जिसमे मुख्य सिपाही कुलदीप, ईएचसी बृजलाल व साथी कर्मचारियों सहित बिना किसी देरी के बैंक पहुंचे। तब तक आरोपी बैंक डकैती की असफल कोशिश के बाद बैंक से भाग चुके थे। पुलिस ने बैंक से कुछ दूर बाजरे व नरमे के खेत में छुपे सुनील व अमन को डकैती के आरोप में लोडेड पिस्तौल सहित काबू किया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha