बीजेपी नेता के मैरिज पैलेस में लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ राख

5/18/2022 9:15:57 PM

करनाल(ब्यूरो): करनाल-निसिंग रोड़ पर स्थित राज घराना बैंक्वेट हाल के परिसर में लगे टेंट में भयानक आग लग गई, जिसमें लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। दमकल की कई गाड़ियां लगातार आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहा हैं।

जानकारी के अनुसार मैरिज हॉल के परिसर में लगे सजावटी टेंट में शाम करीब 7 बजे आग लग गई थी, जो देखते ही देखते विकराल होती गई। गनीमत रही कि जिस वक्त पंडाल में आग लगी, उस समय वहां कोई भी कार्यक्रम नहीं चल रहा था। आशंका जताई जा रही है कि यह आग शार्ट सर्किट के चलते लगी होगी, हालांकि आग लगने के असल कारणों को लेकर अभी पुख्ता तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता। आग लगने की सूचना तुरंत फायर बिग्रेड को दी गई, जिसके बाद दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू की। काफी समय बीत जाने के बाद भी आर पर पूरी तरह काबू नहीं पाया जा सका है। बताया जा रहा है कि इस आग में लाखों रुपए के टेंट के साथ, सजावट का काफी सामान जलकर राख हो गया है।

मौके पर पहुंचे डायल 112 टीम के इंचार्ज बलवान सिंह ने बताया कि पुलिस को कंट्रोल रूम के द्वारा आग लगने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने के तुरंत बाद थाना एसएचओ और पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। इसके साथ ही दमकल विभाग की तीन-चार गाड़ियां लगातार आग बुझाने में लगी हुई हैं। उन्होंने बताया कि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पंडाल में लगी आग से किसी की जान को कोई नुकसान नहीं हुआ है। पंडाल में अभी भी आग फैली हुई है, जिसे दमकल विभाग के कर्मचारी काबू में करने में लगे हुए हैं। दमकल विभाग के कर्मचारियों द्वारा लगातार प्रयास किया जा रहा है कि आग बैंक्वेट हाल की बिल्डिंग तक ना पहुंचे। प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह मैरिज पैलेस करनाल के प्रतिष्ठित पब्लिशर और बीजेपी नेता भारत कपूर का है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Vivek Rai