प्रधानमंत्री मोदी को किसानों की परेशानी से कोई सरोकार नहीं: बंसल

9/19/2021 9:27:06 PM

करनाल (केसी आर्या): हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी विवेक बंसल करनाल पहुंचे जहां उन्होंने सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि तीनों कृषि विधेयकों को पूरी तरह से किसान विरोधी करार देते हुए कहा कि पिछले 9 महीनों से देश का अन्नदाता किसान अपना घर-परिवार छोड़कर कड़कड़ाती सर्दी व गर्मी में खुले आसमान के नीचे अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठा है, लेकिन केन्द्र की मोदी सरकार किसान की जायज मांगे मनाने को तैयार नहीं है। इससे यह सिद्ध होता है कि प्रधानमंत्री मोदी को किसानों की परेशानी से कोई सरोकार नहीं है। 

उन्होंने पंजाब में सीएम बदलने को लेकर कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे पर कहा कि विधायक कैप्टन अमरिंदर सिंह को बदलना चाहते थे, दो बार बैठकों के बाद हाईकमान ने फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि हमने तो एक ही मुख्यमंत्री बदला है। बीजेपी वालों ने कई मुख्यमंत्री बदल दिए, पूरे का पूरा मंत्रिमंडल बदल दिया। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावों में कांग्रेस के लिए परिणाम अच्छे आएंगे।

उन्होंने हरियाणा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी में मुख्यमंत्री बदलने का सिलसिला शुरू हो चुका है। अब हरियाणा के मुख्यमंत्री की भी बारी है।

Content Writer

Shivam