“विज बड़े भाई हैं रत्न लाल कटारिया से ज्यादा करेंगे प्रचार…” अंबाला में बोलीं बंतो कटारिया

4/16/2024 5:39:33 PM

अंबाला (अमन कपूर)अंबाला लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार बंतो कटारिया ने प्रेसवार्ता कर भाजपा के मेनिफेस्टो के वादे गिनवाए। वहीं अंबाला के लिए विजन पर बंतो ने कहा जनता उन्हें जितवाकर संसद में भेजो वो अंबाला को नम्बर एक बनाना चाहती है। वहीं बंतो ने किसानों की नाराजगी और किसानों की ओर से भाजपा-जजपा के बहिष्कार के पोस्टर लगने पर कहा कि किसानों के लिए भाजपा के लिए बहुत काम किया है। पोस्टरों की जानकारी उन्हें नहीं है। विज के प्रचार संभालने पर बंतो ने कहा विज उनके बड़े भाई है वे मेरे लिए प्रचार करेंगे।

बंतो ने कहा किसान भाजपा से खफा नहीं है। पूर्व गृहमंत्री अनिल विज के बंतो का प्रचार संभालने पर बंतो ने कहा विज उनके बड़े भाई है वे मेरे लिए रत्न लाल कटारिया से ज्यादा प्रचार करेंगे।

अंबाला लोकसभा से भाजपा की टिकट मिलने के बाद बंतो कटारिया ने आज अंबाला में पहली पत्रकार वार्ता की। इस दौरान बंतो कटारिया ने पत्रकारों के समक्ष भाजपा के मेनिफेस्टो को रखा और मोदी के 2047 तक के विजन को बताया। इस दौरान बंतो ने अंबाला को लेकर प्लान और विजन पर कहा जनता उन्हें जितवाकर संसद में भेजे वो अंबाला को नम्बर एक बनाना चाहती है। वहीं बंतो ने किसानों की नाराजगी और किसानों की ओर से भाजपा-जजपा के बहिष्कार के पोस्टर लगने पर कहा किसानों के लिए भाजपा के लिए बहुत काम किया है। पोस्टरों की जानकारी उन्हें नही है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

Content Editor

Nitish Jamwal