नाई ने गलती से काट दी मूंछ तो हो गया बवाल, पुलिस के पास पहुंचा मामला

1/24/2020 3:26:39 PM

सिरसा: हरियाणा के सिरसा जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामना आया है जहां एक शख्स पुलिस सेे इस बात की शिकायत करने पहुंच गया कि नाई ने दाढ़ी की जगह उसकी मूंछ काट दी। पुलिस ने उसकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया तो वह एसएसपी के दफ्तर पहुंच गया, लेकिन वहां से भी उसे निराशा ही हाथ लगी। वहींं, पूरे इलाके में ये मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

बता दें कि पन्नीवालामोटा गांव का रहने वाला इंद्राज 20 दिसंबर को गांव में ही नाई की दुकान पर दाढ़ी बनवाने के लिए गया था। पीड़ित का कहना है कि उसने नाई से कहा था मूछें नहीं काटनी और सिर्फ दाढ़ी बनवानी है। इसके बावजूद नाई ने उसकी मूंछ काट दी।

मूंछ काटने से आहत है पीड़ित
पीड़ित का कहना है कि उसकी मूछें उसके व्यक्तित्व की शान थी। जब उसने इसका विरोध किया तो नाई की तरफ से उसे धमकी दी गई। इंद्राज के मुताबिक, उसने इसकी शिकायत 1 जनवरी को थाना ओढां में लगाई, लेकिन वहां उसकी सुनवाई नहीं हुई। जब वह एसपी दफ्तर पहुंचा तो शिकायत पढऩे के बाद एसएसपी ने कहा कि यह मामला पुलिस से जुड़ा हुआ नहीं है।
 

एएसपी ने दी ये सलाह
एएसपी ने कहा कि पुलिस इस मामले में कार्रवाई नहीं कर सकती। उनके सम्मान को जो ठेस पहुंची है, उसके लिए वह अदालत में केस दायर कर सकते हैं। मूंछ के लिए अब व्यक्ति अदालत का दरवाजा खटखटा सकता है। वहीं, यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Shivam