बाल कटवाने गए बच्चे के साथ नाई ने किया कुकर्म का प्रयास

11/2/2019 2:08:38 PM

पिहोवा (बंसल) : पुराना बाजार स्थित एक नाई की दुकान पर बाल कटवाने गए एक 8 वर्षीय बच्चे के साथ दुकानदार युवक द्वारा अश्लील हरकतें करने के साथ उसके साथ जबरदस्ती कुकर्म का प्रयास किया। गनीमत यह रही कि इसी दौरान दुकान पर 2 लोग आ गए और बच्चा किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर रोता हुआ घर पहुंचा और आपबीती अपनी माता को बताई। मामले की गंभीरता को देखते हुए बच्चे की माता ने यह बात अपने पति को बताई।

तभी बच्चे का पिता मोहल्ले के दर्जनों लोगों के साथ उसकी दुकान पर पहुंचा और उसे काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस में दी शिकायत में नाबालिग बच्चे के पिता ने कहा कि वह पिहोवा रहता है तथा मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का पालन-पोषण करता है। आज सायं उसका 8 वर्षीय बेटा पुराना बाजार स्थित सावेज की नाई की दुकान पर बाल कटवाने के लिए गया था। जहां पर एक व्यक्ति पहले से ही उसकी दुकान पर मौजूद था।

सावेज ने उसे कुछ देर बैठने के लिए कहा जैसे ही वह व्यक्ति दुकान से बाहर निकला सावेज ने बाल काटने के लिए कुर्सी पर बिठा लिया और बाल काटने के बहाने उससे अश्लील हरकतें करने लगा। इतना ही नहीं उसने अपनी दुकान की लाइट भी बंद कर ली और उससे जबरदस्ती कुकर्म करने का प्रयास करने लगा। जिससे उसका बेटा डर के मारे रोने लग गया।

सावेज ने उसे डराते हुए कहा कि अगर तूने शोर मचाया तो वह उसे दुकान में बंद कर देगा। मामले की सूचना मिलते ही पुराना बाजार के गुस्साए दर्जनों लोग उक्त सावेज की दुकान पर पहुंचे और उसे काबू कर पुलिस के हवाले किया। सिटी चौकी इंचार्ज प्रदीप कुमार ने बताया कि उन्हें एक लिखित शिकायत आरोपी सावेज के खिलाफ मिली है। खबर लिखे जाने तक पुलिस मामले की जांच में लगी हुई थी।

Isha