भाखड़ा नहर में कूद कर फंसे बराला, इनेलो  ने घेरा

7/26/2018 11:35:52 AM

पंचकूला(उमंग): भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला अपने ट्विटर अकाऊंट पर भाखड़ा नहर में कूदने के पर विवादों में घिर गए हैं। नियमों के खिलाफ नहर में कूदे सुभाष बराला ने अपने इस वीडियो के ऊपर फिटनैस टैस्ट के साथ-साथ फिट रहने का संदेश भी दिया है । उन्होंने ये वीडियो प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी , अमित शाह , मनोहर लाल खट्टïर और अनिल जैन को भी टैग किया है।  बराला पर विपक्ष ने हमला बोला है , इनेलो ने कहा नहर में कूदना गैर-कानूनी और अपराध है । इनेलो ने कहा कि भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष कानून को तोड़कर खुद को  फिट दिखाना चाहते हैं।

वहीं कांग्रेस ने कहा की अच्छी सेहत का पैमाना वायदों को पूरा करने और जन भावनाओ को समझना है। सरकार में बैठे लोग ही कानून की धज्जियां उड़ाएंगे तो लोगो के लिए क्या उदाहरण पेश करेंगे । इसके दूसरी तरफ भाजपा के मंत्री अपने अध्यक्ष के बचाव में आए हैं। कांग्रेस के नेता राण सिंह मान ने कहा कि राजनीतिज्ञ का पैमाना नहर में कूदने से नहीं आंका जाता, बल्कि वायदों को कितना पूरा किया और जन भावनाओ पर कितना खरे उतरे हैं इससे आंका जाता है ।

वहीं, इनेलो नेता प्रवीण अत्रे ने कहा कि बोर्ड पर चेतावनी लिखी होती है की नहर में कूदना गैर-कानूनी है और इसकी सजा मिल सकती है । अत्रे ने कहा की आपकी फिटनैस किसी काम की नहीं है क्योंकि हर वर्ग खुद को असुरक्षित महसूस कर  रहे हैं।  अत्रे ने कहा की ये सस्ती लोक प्रियता लेने का तरीका है। 
 

Deepak Paul