महिला के साथ बदतमीजी का मामला पहुंचा नायब सैनी के दरबार, अधिकारी को वॉर्निंग देकर छोड़ा

8/28/2018 5:27:39 PM

नारायणगढ़(चंदेष चोपड़ा): राज्यमंत्री नायब सैनी के खुले दरबार में पीड़ित पति पत्नी के साथ हुई बतमीजी की गौहार लेकर पहुंचा। जहां पीड़ित पति सर्वजीत ने चुनाव विभाग के कानुनगौ पर पत्नी से बतमीजी करने के अारोप लगाए। इस मामले में अधिकारी ने महिला के दोषी बताया, जिसपर गुस्साए पति व अधिकारी के बीच हाथापाई हो गई। हालाकि वहां तैनात सिक्योरटी गार्ड व पुलिस कर्मी ने मौके पर दोनों को सम्भाला। वहीं राज्यमंत्री नायब सैनी ने अधिकारी पर सख्त संज्ञान लेने की बजाए वॉर्निंग देकर छोड़ दिया। 


पीड़ित सर्वजीत जो सपेडा जिला अम्बाला का रहने वाला है। उसने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी अनीता शर्मा जो पडौस की दम्पति बिना व सिन्ना की वोट बनाने के लिए अम्बाला के चुनाव कार्यलय में गई थी। जहां पर उनकी वोट बनाने के लिए अधिकारी कानुगौह राजेश अनाकानी करने लगा। उसने राज्यमंत्री का हवाला दिया तो अधिकारी उससे बतमीजी से बोलने लगा कि चाहे मंत्री के पास चले जाओं काम नही होगा। जिसपर महिला द्वारा मोबाईल से विडियों बनाने पर अधिकारी ने उसक मोबाईल छीन कर धक्का दे दिया। जिसपर पीड़ित पति ने राज्यमंत्री को फोन पर इस मामले की सुचना दी।
 
 सोमवार को राज्यंत्री नायब सैनी का दरबार लगा हुआ था। जहां पर पीडित अनिता का पति दरबार में पत्नी से हुई बतमीजी की गौहार लगाई। लेकिन अधिकारी राजेश ने उल्टा दौष महिला पर लगाया। इसपर पीड़ित सर्वजीत ने गुस्से में आकर अधिकारी का गला पकड़ लिया और दोनों में हाथापाई होने पर पुलिस कर्मीयों ने दोनों को पकडा। इसपर राज्यमंत्री नायब सैनी ने अधिकारी को लताड लगाते हुए कहा कि अधिकारी अपना काम ईमानदारी से करे और लोगों का सम्मान करे। उ्होंने कहा कि अगर महिला पुलिस थाना में शिकायत दे देती तो आपकी नौकरी भी जाती और कानुनी कार्रवाई भी होती। इसपर मंत्री ने उसे वारनिंग देकर छोड दिया।
  


  

Deepak Paul