साइबर सिटी में 'गुंडाराज', पैसे न देने पर बुजुर्ग को डंडों से पीटकर किया अधमरा(Video)

12/24/2017 3:50:20 PM

गुरुग्राम(सतीश राघव): साइबर सिटी गुरुग्राम में बदमाशों के हौंसले बुंलद होते जा रहे हैं। इन्हें पुलिस का भी खौफ नहीं रहा। वहीं गुरुग्राम में एक बुजुर्ग को इसलिए बुरी तरह पीटा गया क्योंकि उसने एक युवक को नया मकान बनाने पर उगाही नहीं दी। ये सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। बुजुर्ग की गंभीर हालत को देखते हुए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार गुरुग्राम के शिवाजी नगर थाना इलाके में लक्ष्मीनाराण नाम का बुजुर्ग अपना एक मकान बना रहा है। पीड़ित बुजुर्ग का आरोप है कि सनी नाम का एक युवक रोजाना उससे सेवा पानी की मांग करता है। जब बुजुर्ग ने पैसा देने से इंकार किया तो सनी ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। 

सीसीटीवी में सब कैद हो गया है कि एक शख्स पहले सड़क पार करके आता है अौर धूप में कुर्सी पर बैठे बुजुर्ग पर पीछे से सिर पर बेसबॉल से वार करता है। बुजुर्ग वहीं पर बेहोश हो जाता है। उसके बाद भी युवक बुजुर्ग की कुर्सी पीछे खींचकर उसे नीचे गिरा देता है अौर बड़ी बेरहमी से बैट से लगातार वार करता रहता है। इतने में सड़क के दूसरी अौर से एक अौर बुजुर्ग आता है अौर हमला कर रहे युवक को खींच लेता है। जिसके बाद युवक अपनी बाइक पर सवार होकर वहां से फरार हो जाता है। 

बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बुजुर्ग को सिर, चेहरे, कंधे में गंभीर चोट आई जबकि दोनों पैरों में फ्रैक्चर आए हैं। घटना की सूचना गुरुग्राम पुलिस को दी गई। पुलिस ने पीडित बुजुर्ग की शिकायत के आधार पर आरोपी युवक सनी के खिलाफ शिवाजी नगर पुलिस थाने में केस दर्ज कर लिया है। वहीं गुरुग्राम में हो रही इस तरह की वारदातों से एक बार फिर से बुजुर्गो की सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं ।