बदमाशों की सरेआम गुंडागर्दी हुई CCTV में कैद, सोसाइटी में आकर दो युवकों को बुरी तरह पीटा

9/13/2019 2:56:49 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी):  फरीदाबाद के ग्रेटर फरीदाबाद इलाके में बदमाशों की गुंडागर्दी सीसीटीवी में कैद हुई है। बदमाशों ने दो युवकों को बुरी तरह पीटा जिसमें एक युवक के सिर में कई जगह चोटें आई हैं और दूसरे की कॉलर बोन टूट गई है जिनका अभी एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मामला ग्रेटर फरीदाबाद की एडोर सोसाइटी का है जहां पर रहने वाले लोगों ने सोसाइटी के अंदर ही रहने वाले रोहताश चंदीला पर आरोप लगाए हैं कि आरोपी ने बीती रात सोसाइटी के लोगों के साथ शराब पीकर झगड़ा किया। जब सोसाइटी के लोगों ने इसका विरोध किया तो उसने फोन करके 10 -12 बदमाश बाहर से बुला लिए इसके बाद बदमाश जो गाड़ी में सवार होकर आए थे सभी ने हाथों में लाठी-डंडे और लोहे की रॉड ली हुई थी उन्होंने आव देखा न ताव जो भी उनके रास्ते में पड़ा वह उसको पीटते चले गए।

जब सोसाइटी के लोगों को पता लगा कि बाहर से बदमाश आकर सोसाइटी में गुंडागर्दी और मारपीट कर रहे हैं तो उन्होंने तुरंत ही पुलिस को फोन किया और बदमाशों के पीछे दौड़ना शुरू किया लोगों की भीड़ को आता देख बदमाश गाड़ी में बैठ कर फरार हो गए। लोगों के मुताबिक इससे पहले भी दो बार बाहर से आए बदमाश यहां पर गुंडागर्दी कर चुके हैं।

Isha