दलित युवक की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल (VIDEO)

6/20/2019 9:37:50 PM

गोहाना (सुनिल जिंदल): गोहाना के गांव शामड़ी से एक युवक को वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ मिलकर उसकी लाठी-डंडों से बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं और जातिसुचक शब्दों को प्रयोग कर रहे हैं। दरअसल युवक अपने मामा के घर पर रहकर पढ़ाई करने आया था। जिस दौरान कुछ अन्य विशेष जाति के युवकों ने दलित को बेरहमी से पीटा और उसका वीडियो बना कर वायरल कर दिया। वहीं पीड़ित युवक का आरोप है कि युवकों ने मारपीट करते हुए जातिसूचक शब्द कहे और उसके मुंह में पेशाब भी किया गया। फिलहाक पीडि़त ने मामले की शिकायत सदर थाना में दी गई है। पुलिस ने मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



जानकारी के अनुसार राजा खेड़ी निवासी तुषार दसवीं कक्षा में पढ़ता हैं और गांव शामड़ी में अपने मामा के घर पढ़ाई करने के लिए एक साल पहले आया था तुषार के अनुसार वह अपने मामा के यहां पर ही रहकर पढ़ाई करता था। तीन दिन पहले वह घर से वापिस अपने मामा के यहां पर आया था। तुषार ने बताया कि दसवीं की परीक्षा के दौरान उसका एग्जाम सेंटर गोहाना का एक स्कूल में था जहां पर उपरोक्त सभी के साथ उसकी कहासुनी हुई थी। उसी की रंजिश रखते हुए पांचों युवक आए और उसके पेट पर चाकू लगाकर बाइक पर बैठाकर गांव के बाहर सुनशान जगह पर ले गए।



जहां पांचों युवकों ने डंडो से मारपीट शुरू कर दी और उसकी वीडियो मोबाईल पर बनाने लगे। तुषार ने आरोप लगाया कि उससे जातिसूचक शब्द कहते रहे और बाद में उसके मुंह में पेशाब कर दिया। तुषार ने कहा कि उन्होंने मुंडलाना चौकी पुलिस को शिकायत भी दी थी। पुलिस कर्मियों ने उससे जबरदस्ती राजीनामे पर हस्ताक्षर करा लिए। जब वह चौकी से बाहर निकाला तो युवकों ने उससे पकड़ लिया और उससे देशी पिस्तौल दिखाई। तुषार ने बताया कि उसके दोस्त विनोद के पास फोन कर पुलिस कार्रवाई करने पर उससे जान से मारने की धमकी दी गई।



वहीं इस मामले में गोहाना सदर थाना के एसएचओ वज़ीर सिंह ने बताया शामड़ी में दलित युवक से मारपीट करने का मामले की शिकायत मिली है। पहले लड़की को लेकर इनका झगड़ा हुआ था। जिसमें समझौता कर लिया गया था। अब दोबारा से मारपीट होने की शिकायत उन्हें मिली है। जिसमें जातिसूचक शब्द कहने के साथ मुंह में पेशाब करने के आरोप लगे है। उपरोक्त पांचों युवकों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Naveen Dalal