तीसरी बेटी होने पर जच्चा से की पिटाई, अस्पताल में दाखिल

12/16/2018 2:33:20 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): गांव महमूदपुर में तीसरी बेटी के जन्म देने पर जच्चा से ससुराल पक्ष ने 2 दिन लगातार मारपीट की। शनिवार को पीड़िता को नागरिक अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल करवाया गया। जहां जच्चा ने पुलिस को लिखित शिकायत सौंपी। जिसके आधार पर 5 नामजद के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महमूदपुर निवासी सुरेंद्र की शादी जींद जिले के गांव खरक घाघर निवासी सोनी से हुई थी। 11 दिसम्बर को सोनी ने गोहाना के नागरिक अस्पताल में तीसरी संतान के रूप में बेटी को जन्म दिया। बेटी जन्म की सूचना मिलने के बाद पति सुरेंद्र अस्पताल में पहुंचा। 13 दिसम्बर को नागरिक अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद जब सुरेंद्र पत्नी सोनी और नवजात बेटी सहित घर पहुंचा तो चाची सास केशो ने सोनी को बेटा न जन्मने पर खाने-पीने के लिए कुछ भी देने से मना कर दिया। 

सोनी का आरोप है कि 14 और फिर 15 दिसम्बर को उससे मारपीट की गई। मारपीट में घायल सोनी को इलाज के लिए नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। पीड़िता जच्चा ने पुलिस को दी लिखित शिकायत में ससुर सुनहरा, चाची सास केशो, दूसरे चाचा ससुर सुमेर, उसकी पत्नी गीता और बेटे जतिन को नामजद किया गया है। गोहाना सदर थाना एस.एच.ओ. सेठी मलिक ने बताया कि जच्चा से मारपीट करना अनुचित है। शिकायत की जांच कर जल्द कार्रवाई की जाएगी।

Deepak Paul