फर्जी सब इंस्‍पेक्‍टर बन किसानों से पैसे लेता युवक काबू, फेरी लगाने वाले से खरीदी थी वर्दी

7/30/2021 4:35:23 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़ ): बहादुरगढ़ पुलिस ने सब इंस्पेक्टर की वर्दी पहन कर लोगों से पैसे रखने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से किसानों को डरा धमका कर लिए गए 1500 रुपए बरामद किए गए हैं। आरोपी को पुलिस आज कोर्ट में पेश करेगी।  शहर थाना प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि बहादुरगढ़ के सेक्टर 9 के पास किसान आंदोलन में शामिल किसानों से एक सब इंस्पेक्टर की वर्दी पहने हुए युवक ने पैसे रखने की कोशिश की है। तभी उन्होंने मौके पर पहुंचकर युवक को पकड़ लिया।

पूछताछ में युवक ने अपना नाम रवि बताया है। वह बहादुरगढ़ के लाइन पार की वत्स कॉलोनी में रहता है। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि रवि ने सब इंस्पेक्टर की वर्दी किसी फेरी लगाने वाले से खरीदी थी। रवि साधन संपन्न परिवार से संबंध रखता है। रवि की पत्नी गेस्ट टीचर है और पिता एक सरकारी विभाग में कार्यरत है, लेकिन रवि नशे का आदी है। उसके कब्जे से नशे की गोलियां भी पुलिस ने बरामद की है।

फिलहाल पुलिस रवि से यह जानने की कोशिश कर रही है कि उसने कितनी वारदातों को अंजाम दिया है और फर्जी पुलिस सब इंस्पेक्टर बंद कर कितने लोगों को लूटा है। आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस पूछताछ के बाद ही पता चल सकेगा कि फर्जी सब इंस्पेक्टर ने कितने लोगों को पुलिस की वर्दी का रौब दिखाकर ठगी का शिकार बनाया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha