सामने आई राज्यमंत्री बेदी की बदजुबानी, बैठक में निकाली गाली(WATCH VIDEO)

8/28/2018 12:30:26 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद में आज बीजेपी राज्य मंत्री की बदजुबानी देखने को मिली, जब कष्ट निवारण समिति की बैठक की सुनवाई करते हुए राज्यमंत्री कृष्ण बेदी का गुस्सा इस कदर भड़क गया कि उन्होंने सफाई कर्मचारी को वेतन नहीं देने वाले लोगो को हरामजादे की संज्ञा दे डालीं। मामला फतेहाबाद के टोहाना तहसील का था, जहां पर एक गांव में सफाई कर्मचारियों को सरपंच की ओर से वेतन नहीं दिया जा रहा था। जबकि पंचायत विभाग की ओर से पैसा ग्राम पंचायत के खाते में ट्रांसफर कर दिया गया था जब यह मामला कृष्ण बेदी तक पहुंचा तो उन्होंने बीडीपीओ को इस मामले में जमकर झाड़ पिलाई।

मंत्री ने कहा कि जो भी हरामजादा इन सफाई कर्मचारियों की तनख्वाह वेतन नहीं दे रहा, उस पर सख्त कार्रवाई करें। बीजेपी राज्य मंत्री के मुंह से इस शब्द का प्रयोग सुनकर मीटिंग में बैठी महिला बीजेपी कार्यकर्ता भी हैरान नजर आई। फतेहाबाद में आयोजित इस मीटिंग के दौरान कृष्ण बेदी के द्वारा 27 मामलों की सुनवाई की गई। जिसमें से 9 मामलों को पेंडिंग छोड़ा गया और 18 को निपटाया गया।

एक अन्य गांव काजलहेडी के मामले के दौरान भी जब एक सीनियर सिटीजन के द्वारा जन स्वास्थ्य विभाग के जेई की शिकायत की गई, इस पर मंत्री जी ने बिना दूसरो पक्ष को सुने यह आदेश जनस्वास्थ्य विभाग के एक्सईन को सुनाया कि घर जाकर सीनियर सिटीजन से माफी मांगे, जेई को 1 दिन का समय दिया गया और आदेश दिया कि अगर जेई ने 1 दिन में माफी नहीं मांगी, तो उस पर सख्त कार्रवाई होगी। वही मीडिया से बातचीत करते हुए कृष्ण बेदी ने कांग्रेस पर भी जमकर कटाक्ष किए। उन्होंने कहा कि राफेल डील को लेकर कांग्रेस जिला स्तर पर प्रदर्शन करने की बात कह रही है। 

लेकिन कांग्रेसी सिर्फ एक-दूसरे के खिलाफ ही प्रदर्शन कर सकते हैं उन्होंने राहुल गांधी को चैलेंज दिया कि राहुल गांधी सभी कांग्रेसियों की एक साथ मीटिंग बुलाकर दिखा दे तो मैं उन्हें मान जाउंगा। वही नशे पर बोलते हुए मंत्री महोदय ने कहा कि जो भी कर्मचारी नशे को लेकर सही ढंग से ड्यूटी नही कर रहा है वह या तो फतेहाबाद जिला छोड़ जाए या कारवाई के लिए तैयार रहे।

Deepak Paul