बीफ मामला: इनेलो ने की धनखड़ के इस्तीफे व CBI जांच की मांग

5/16/2017 2:57:23 PM

चंडीगढ़/हिसार(धरणी/विनोद सैनी):हिसार में इनेलो नेता अभय चौटाला ने प्रेस वार्ता के दौरान बीफ मामले को लेकर भाजपा के कृषि मंत्री अोम प्रकाश धनखड़ पर निशाना साधते हुए कहा कि धनखड़ को कृषि मंत्री के पद पर नहीं रहना चाहिए। अगर वे इस तरह का व्यापार करते हैं तो इस मामले की एजेंसी से निष्पक्ष जांच करवानी चाहिए।

वहीं इनेलो के वरिष्ठ उपाध्यक्ष आर.एस. चौधरी ने भी धनखड़ के इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने कहा कि धनखड़ तो तुरंत बर्खास्त किया जाना चाहिए। इसके साथ ही धनखड़ अौर उनके परिवार के खिलाफ सी.बी.आई. जांच भी करवाई जाए। 

चौटाला ने कहा कि भाजपा नेता राजनाथ सिंह ने चंडीगढ़ में बयान देकर क्लीकर किया था कि वे नहीं चाहते हैं कि एसवाईएल नहर का पानी हरियाणा को मिले। हमने इस बारे में उनको अवगत करवा दिया था। उन्होंने कहा कि हरियाणा व पंजाब के मुख्यमंत्री एसवाईएल के पानी का फैसला पहले कर लेते तो सुप्रीम कोर्ट में जाने की जरुरत नहीं पड़ती। 

अभय चौटाला ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि भूपेंद्र हुड्डा को अब सीबीआई से फुर्सत नहीं हैं। वे अब सजा भुगतने की तैयारी कर लें।