नहीं रुक रही अवैध मांस की तस्करी, BJP नेता की गाड़ी से मिला गोमांस

7/21/2017 1:33:25 PM

पानीपत(अनिल कुमार):पानीपत में अवैध मांस की तस्करी का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। मोटे मीट का कारोबारी पप्पू की फिर से कार पकड़ी गई। गोरक्षक दल वालों ने एक बैलेरो जीप को पकड़ा, जिसमें मोटा मीट अौर गाय का करीब 10 क्विंटल मांस था। गाड़ी का नंबर एच.आर. 025982 था। 

बताया जा रहा है कि पप्पू और उसका लड़का मेहरोज, दोनों मोटे मांस का कारोबार चला रहे हैं। वहीं, शिवसेना के हरियाणा प्रभारी हरकेश शर्मा ने भाजपा नेता सुरेंद्र रेवड़ी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह भी इस कार्य में इनका साथ दे रहा है।

अभी 2 दिन पहले पप्पू की कार का वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसका नम्बर एच.आर. 05 ए.पी. 5799 था। अब फिर से पप्पू व मेहरोज का मीट पकड़ा गया है और यह बोलैरो गाड़ी भी पप्पू मीट वाले के नाम रजिस्टर है। जब मीट की कार पकड़ी गई तो पप्पू व मेहरोज मीट वाला उस कार में मौजूद थे और गौरक्षकों की भीड़ को देखकर गाड़ी छोड़कर भाग गए।

सेक्टर 29 चौकी प्रभारी महाबीर ने बताया कि संदीप की शिकायत पर पानीपत निवासी पप्पू उसके बेटे मिराज पर केस दर्ज कर लिया है। मांस से नमूने हिसार लैब में भेजे गए हैं। पुलिस का कहना है कि लैब से रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा कि मांस आखिर किस जानवर का है।