2019 के खत्म होने से पहले चाचा का भतीजे पर हमला,जजपा सौ फीसदी भाजपा की होगी

12/29/2019 10:02:38 AM

डेस्क : वर्ष 2019 के खत्म होने से पहले इनैलो विधायक अभय सिंह चौटाला ने भतीजे दुष्यंत चौटाला का नाम लिए बिना बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जजपा ने पहले भाजपा से सौदा कर 8 अक्तूबर से पहले इनैलो तोडऩे का काम किया था और अब जजपा सौ फीसदी भाजपा की होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जजपा को कहा था कि इनैलो विधायकों को तोड़ो।  जजपा विधायक रामकुमार गौतम के बयान पर भी कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि एक मुखर हुआ है,अभी 7 और मुखर होंगे। विधायक गौतम ने सीधा आरोप लगाया है कि 11 महकमें लेकर बैठा है,इसका मतलब भ्रष्टाचार हो रहा है और सरकार की शह है।

नशे की चपेट में अकेला सिरसा नहीं पूरा प्रदेश
अभय ने कहा कि नशे की चपेट में अकेला सिरसा नहीं,बल्कि पूरा प्रदेश आया हुआ है। उन्होंने नशे को लेकर गृह मंत्री अनिल विज को चि_ी लिखी थी और कल सिरसा ग्रीवेंस की मीटिंग में मंत्री ने बताया चि_ी डी.जी.पी. को जांच हेतु भेजी गई थी। इसके बावजूद अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की और शिकायत झूठी थी तो मुझ पर कार्रवाई करते। अभय ने कहा कि पुलिस की संरक्षण में नशा बिक रहा है और पूरा सिस्टम शामिल है। उनके क्षेत्र में हथियार बंद लोग नशा बेच रहे हैं और जब लोग शिकायत करते हैं तो पुलिस मौके पर नहीं पहुंचती। उन्होंने कहा कि विज गृह मंत्री हैं और वह कहते हंै कि कार्रवाई करता हूं,सिरसा मीटिंग में कई शिकायतों पर कार्रवाई भी की लेकिन उनकी शिकायत पर एक माह का समय दे दिया। अभय ने कहा कि कोई खुद को छाती ठोक कर गृह मंत्री बताता है कोई डिप्टी सी.एम. बता रहा लेकिन काम नहीं कर रहे,काम करेंगे तो पहचान नाम की अपने आप बन जाएगी।

फिजीकल वैरीफिकेशन के नाम पर हर मिल से 1-1 लाख रुपए लेने का आरोप 
उन्होंने आरोप लगाया कि धान की फिजिकल वैरीफिकेशन के नाम पर हर मिलों से 1-1 लाख रुपए लिए जा रहे हैं। वैरीफिकेशन की रिपोर्ट आने के बाद खुलासा किया जाएगा कि किस मिल से कितने पैसे किसने लिए और कहां पहुंचाए। अभय ने कहा कि उन्होंने धान घोटाले का मुद्दा उठाया था। धान में नमी के नाम पर 300 रुपए प्रति क्विंटल के नाम पर लूट की है। उन्होंने कहा कि नमी धान में नहीं सरकार व मंत्रियों में आ चुकी है। अभय ने कहा कि 5 साल में भी इसका मतलब धान खरीद में घोटाला हुआ और सरकार ने किसानों को लूटा है।

Isha