सोनीपत में अाज से तंवर की साइकिल यात्रा के चौथे चरण की शुरुअात

8/21/2018 1:11:21 PM

सोनीपत(पवन राठी): अशोक तंवर की साइकिल यात्रा सोनीपत के राई हलके से शुरु हुई जिसमें सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता जुड़े ओर अशोक तंवर जिंदाबाद के नारे गूंजते नज़र आये। इस मौके पर  तंवर ने भी बीजेपी सरकार पर खुलकर हमला बोला और पीएम मोदी की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर दिए। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी बड़े उद्योगपतियों को समर्थन कर रहे है जिसकी बदौलत रफेल जैसे लाखो करोड़ के घोटाले हुए है। इसके चलते तंवर जनता के बीच जा रहे है और चार दिन तक सोनीपत जिले में साइकिल यात्रा निकलेंगे उसके बाद 24 अगस्त को यहां पर जनसभा भी करेंगे।

तंवर यात्रा राई हलके से शुरू हुई लेकिन यहां पर भी कांग्रेस की गुटबाजी खुलकर सामने आई। सोनीपत में कांग्रेस के 5 विधायक है लेकिन एक भी विधायक तंवर की यात्रा में शामिल नही हुआ जिस पर सवाल पूछे जाने पर तंवर ने चुप्पी साध ली और कहा कि उनके साथ जनता है।

कांग्रेस की इस गुटबाजी पर जब राई से कांग्रेस विधायक जयतीर्थ दहिया से बात की तो उन्होंने कहा कि तंवर की तरफ से उन्हें कोई निमंत्रण नही भेजा गया अगर निमंत्रण आता तो जरूर उनकी यात्रा में शामिल होते। वही उन्हें मजाकिया अंदाज में निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग सीएम बनने के सपने देख रहे है जो बुरी बात नही मैं भी सीएम बनना चाहता हु अगर कोई बनाये तो।

Deepak Paul