पड़ोसी होने के चलते संदीप सिंह मामले में चुप थे हुड्डा, हम बोले तो चुप्पी तोड़ी : अनुराग ढांडा

8/28/2023 8:41:50 PM

कुरुक्षेत्र (रणदीप रोर) : आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक अनुराग ढांडा आज  धर्मनगरी कुरुक्षेत्र पहुंचे। आप के बिजली आंदोलन के समापन  पर कुरुक्षेत्र में पदयात्रा निकाली गई। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता हाथों में नारे लिखी हुई तख्तियां लिए हुए थे। आम आदमी पार्टी के झंडों के साथ शहर के मुख्य बाजारों से बिजली आंदोलन पदयात्रा का समापन हुआ।

इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए अनुराग ढांडा ने कहा कि चंडीगढ़ में उन्होंने जब हरियाणा के कई अहम मुद्दों पर सड़क के माध्यम से आवाज उठाई, तो उन्हें हिरासत में लिया गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता पड़ोसी होने के नाते राज्य मंत्री संदीप सिंह के मसले पर चुप्पी साधे हुए थे। लेकिन जब उन्होंने मामले को सड़क से उठाया तो उन्होंने चुप्पी तोड़ी। ढांडा ने कहा कि बिजली आंदोलन पिछले कई दिनों से चल रहा था। जिसका सकारात्मक प्रभाव हरियाणा की जनता से सामने आ रहा है।

उन्होंने कहा कि जब दिल्ली सरकार और पंजाब सरकार लोगों को बिजली मुफ्त दे सकती है। 300 यूनिट से कम खपत करने वाले लोगों को बिजली मुफ्त दे सकती है, तो हरियाणा सरकार क्यों नहीं दे सकती। उन्होंने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य सेवाएं दिल्ली और पंजाब जैसी हरियाणा में की जाएगी। यह बात हरियाणा की जनता को समझ में आ गई है। बिजली आंदोलन से उन्होंने यह अनुभव किया है कि हरियाणा की जनता ने मन बना लिया है कि आम आदमी पार्टी की सरकार हरियाणा में बनेगी।

इस मौके पर जिला अध्यक्ष जगबीर जोगनाखेड़ा  ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने घर-घर बिजली आंदोलन  को लेकर शंखनाद किया  है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता जान चुकी है कि मौजूदा सरकार आम आदमी, मध्यवर्गीय, युवाओं, दुकानदारों, किसानों के हित में नहीं है। आम आदमी पार्टी की पड़ोसी राज्यों में सरकार के सकारात्मक परिणाम से हरियाणा की जनता ने आम आदमी पार्टी के पक्ष में अपना मन बना लिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

Content Editor

Mohammad Kumail