बीईओ ने स्टेट सक्षम हरियाणा के वाट्सअप ग्रुप में डाली अश्लील वीडियो, मामला दर्ज (VIDEO)

8/31/2018 10:52:42 AM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद के ब्लॉक एजुशन ऑफिसर(BEO) ने स्टेट सक्षम हरियाणा के वाट्स अप ग्रुप में अश्लील वीडियो डाल दी। जिसके बाद जिला शिक्षा अधिकारी ने  BEO के खिलाफ सिटी थाना में आईटीएक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया। शिकायत मिलने के बाद पुलिस जांच में जुटी है।

शिक्षा विभाग में तैनात खंड शिक्षा अधिकारी (बीईओ) ने विभाग के प्रदेश स्तर के बने वाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो डाल दी। इसे लेकर ग्रुप में शामिल विभाग के अन्य अधिकारियों ने एतराज जताया। विभाग के अतिरिक्त प्रधान सचिव ने मामले पर कार्रवाई के आदेश दिए हैं। फतेहाबाद के बीईओ कुलदीप सिहाग ने सूचनाओं के आदान-प्रदान के लिए बनाए गए विभाग के मुख्य ग्रुप में अश्लील वीडियो डाल दी। 

अधिकारियों ने इसे शर्मनाक बताया और बीईओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद डीईओ दयानंद सिहाग के द्वारा पुलिस को मामले की शिकायत दी गई हैं पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी बीईओ कुलदीप सिहाग के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले मे शहर थाना प्रभारी रोहताश कुमार ने बताया कि डीईओ दयानंद सिहाग ने सिटी थाने में शिकायत पर आइटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शिक्षा विभाग के मुख्य ग्रुप में बीईओ ने अश्लील वीडियो डाल दी है। आइटी एक्ट के तहत जो भी मामला बनता है उसकी कार्रवाई की जाएगी।  

 

Rakhi Yadav