भाभी के भाई ने किया दुष्कर्म, नाबालिगा 8 माह की गर्भवती

11/25/2019 11:00:46 AM

अम्बाला छावनी(जतिन): महेशनगर थाना क्षेत्र की एक नाबालिगा के साथ उसकी भाभी के भाई मुकेश कुमार ने प्यार-मोहब्बत की कसमों के चलते दिल्ली से अम्बाला आकर 5 बार 2 होटलों में दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद जब नाबालिगा गर्भवती हुई तो उसने मुकेश को गर्भवती होने की बात बताई तो उसने शादी करने का आश्वासन दिया। 

नाबालिगा के परिजनों को जब इसकी भनक लगी तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई और मामले की सूचना महिला पुलिस थाने में दी। जिसके बाद महिला थाना पुलिस ने बिहार के जिला मोतीहारी गांव फतुआ के रहने वाले मुकेश कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। रविवार को पुलिस ने नाबालिगा का कैंट के नागरिक अस्पताल में मैडीकल करवाया और मैजिस्टे्रट के समक्ष पेश किया।

सुनीता, एस.एच.ओ. महिला थाना, अम्बाला ने कहा कि महेशनगर थाना क्षेत्र की नाबालिगा ने बिहार के जिला मोतीहारी के गांव फतुआ के रहने वाले मुकेश कुमार पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। नाबालिगा से 2 होटलों में 5 बार दुष्कर्म किया गया है। नाबालिगा के बयान पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। नाबालिगा का नागरिक अस्पताल में मैडीकल करवाया गया है और मैजिस्टे्रट के समक्ष पेश किया गया। 

दिल्ली में कपड़े सिलता है आरोपी
पुलिस की जांच में आया कि मुकेश की बहन की जब अम्बाला के महेशनगर थाना क्षेत्र में शादी हुई तब से मुकेश ने अपनी बहन की ननद से नजदीकियां बढ़ाई। मुकेश दिल्ली में कपड़े सिलाई का काम करता है और नजदीकियों के बढऩे के बाद से वह अक्सर नाबालिगा से प्यार-मोहब्बत की बातें करता रहा। पुलिस ने बताया कि प्यार-मोहब्बत की बातों में नाबालिगा को उलझाकर मुकेश बहाने लगाकर उसके जिस्म से खेलता रहा। 

कैंट के 2 होटलों में 5 बार किया दुष्कर्म
पुलिस की जांच में आया कि आरोपी मुकेश ने नाबालिगा का कैंट के बस अड्डे के साथ लगते एक होटल में 4 बार और सदर बाजार के एक होटल में 1 बार दुष्कर्म किया। पुलिस ने यह भी बताया कि मुकेश दिल्ली से अम्बाला आता था और अपनी बहन के घर जाने की बजाय होटल में ही ठहरता था और होटल में ही नाबालिगा से 5 बार दुष्कर्म किया गया। 

मां ने नहाते वक्त बेटी को देखा तो हुआ खुलासा
पुलिस ने बताया कि अभी एक हफ्ता पहले नाबालिगा अपने परिवार के साथ माता के दर्शन करने के लिए गई थी, जहां पर दर्शनों से पहले जब नाबालिगा नहाने लगी तो उसकी मां ने उसे देखा तो वह हैरान रह गई। माता के दर्शन करने के बाद जब नाबालिगा अम्बाला वापस आई तो उसके परिवार ने नाबालिगा से पूछा तो उसने पूरे मामले की जानकारी दी। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई और पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। 

Edited By

vinod kumar