भजनलाल की सेना हरियाणा, पंजाब, राजस्थान में हर प्रकार से पीेएम मोदी के नीतीयों के साथ है- कुलदीप बिश्नोई

9/13/2022 10:50:01 PM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): कुलदीप बिश्नोई व भव्य बिश्नोई ने कहा कि हरियाणा के हर जिले के अपने मजबूत साथियों के साथ सीएम मनोहरलाल से मुलाकात की। कुलदीप ने बताया की तीन किश्तो में इस प्रकार से सीएम मनोहरलाल से अपने कार्यकर्ताओं को मिलवाउंगा। आदमपुर के मुद्दों को लेकर मैने और भव्य ने सीएम से बातचीत की है। बालसमंद के किसानों के धरने का मुद्दा सीएम के समक्ष रखा है।

सीएम मनोहरलाल से आज चौथी मुलाकात में यह विषय रखा है। आज सीएम ने पूर्ण वायदा किया व कहा है कि तुरंत प्रभाव से यह मुआवजा रिलीज कर दिया जाएगा। हल्के के स्कूलों कि समस्या को सीएम के सामने रखा है। विकास कार्यों को लेकर भी जो विषय बताए उसपर तुरंत अधिकारियों को एक्शन लेने को कहा है।

भव्य बिश्नोई ने कहा कि सीएम मनोहरलाल का आशिर्वाद उन्होंने आज लिया है। सीएम को आश्वासन दिया है कि भजनलाल जी कि सेना हरियाणा, पंजाब, राजस्थान में हर प्रकार से मोदी जी कि नीतीयों के साथ है। उप-चुनाव में लडने का फैसला भाजपा आलाकमान को करना है आदमपुर कि जनता को करना है। आदमपुर कि जनता ने भव्य को आदमपुर के लिए चुना है। सभी कार्यकर्ताओं को मान सम्मान दिलाने का मेरा प्रयास रहेगा ।

 

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि मोदी जी कि नीतीयों को लोगों तक पहुंचाने का काम करूंगा। मै चाहूंगा कि मेरी ड्यूटी राजस्थान में लगाई जाए। मुझे 17 विधानसभा क्षेत्रों में काग्रेस ने ड्यूटी लगाकर राजस्थान भेजा था। जिनमें 15 विधानसभा सीट जिताने का काम मैने किया है। 37 विधानसभा और 7 लोकसभा सीटों पर बिश्नोई समाज का अच्छा वोट बैंक है। जहां भाजपा को अच्छा सहयोग मै दिलवा सकता हूं। हिन्दुस्तान के सबसे ईमानदार सीएम मनोहर लाल है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan