जींद में भजन गायिका साक्षी अग्रवाल की गूंजेगी आवाज, बैक रोड पर आयोजित जागरण में भजनों का करेंगी गुणगान

4/8/2024 2:53:30 PM

जींद (अमनदीप पिलानिया): जयपुर से जानी मानी भजन गायक साक्षी अग्रवाल 9 अप्रैल को जींद आ रही है। साक्षी अग्रवाल इस दिन बैक रोड पर आयोजित जागरण में माता के भजनों का गुणगान करेंगी। शक्तिपीठ जय मां बनभौरी सेवा मंडल जीन्द द्वारा मां भगवती का विशाल जागरण 9 अप्रैल को बैंक रोड पर आयोजित किया जा रहा है। प्रधान दीपक गोयल ने बताया कि इस जागरण में जाने माने कलाकारों को आमंत्रित किया गया है। इन कलाकारों में जयपुर से साक्षी अग्रवाल प्रमुख है जो माता के भजन गा गा कर श्रद्धालुओं का मन मोह लेंगी। इसके साथ साथ भूना से सोनू सिंगला, जींद से नरेश भजनी एण्ड पार्टी व दिनेश गोयल इत्यादि कलाकारों को भी आमंत्रित किया गया है।

जागरण की तैयारियों को लेकर शक्तिपीठ जय मां बनभौरी सेवा मंडल जीन्द की बैठक प्रधान दीपक गोयल के प्रतिष्ठान पर आयोजित की गई। बैठक में चेतन गर्ग, जगमोहन, दिनेश, नवीन, अक्षय, हिमांशु, रोहित इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। बैठक में जागरण की तैयारियों को लेकर विचार विमर्श किया गया।

कार्यक्रम के अतिथि राजकुमार गोयल का कहना है यह संस्था गत वर्ष भी बैक रोड पर विशाल जागरण का आयोजन भी कर चुकी है। इस बार यह दुसरा विशाल जागरण है। संस्था द्वारा 9 अप्रैल को विशाल जागरण का आयोजन होगा। वही 10 अप्रैल को सुबह बैक रोड पर ही विशाल भंडारे का आयोजन भी किया जाएगा।

Content Editor

Nitish Jamwal