Haryana Top 10: भारत जोड़ो यात्रा आज सुबह 8 बजे कोहंड गांव घरौंडा से होगी शुरू, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

1/7/2023 7:29:34 AM

डेस्क: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज घरौंडा के कोहंड गांव से शुरू होगी। जिसके बाद 11 बजे अपर्णा हॉस्पिटल मधुबन में ठहराव होगा और 3 बजे से  डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल से पदयात्रा दोबारा से शुरू होगी। इस दौरान भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।  

नेशनल बॉक्सिंग प्रतियोगिता का हुआ समापन, देवेंद्र बबली ने खिलाड़ियों को मेडल पहनाकर किया सम्मानित  

हिसार के चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय में नेशनल बॉक्सिंग प्रतियोगिता का समापन किया गया। इस मौके पंचायत विभाग के मंत्री देवेंद्र बबली ने मुख्य अतिथि के तौर पर भाग लिया।  

घरौंडा क्षेत्र में बढ़ी बेटियों की संख्या, 855 से 939 पर पहुंचा लिंगानुपात 

घरौंडा क्षेत्र में बेटियों की संख्या में भारी बढ़ोतरी देखने को मिली है। उनका लिंगानुपात पिछले साल के आंकड़े को तोड़ा है। पिछले साल जहां 1000 लड़कों के पीछे लड़कियों की संख्या 855 थी। 

युवक ने दूसरे का बेरोजगारी भत्ता अपनी बहन के खाते में किया ट्रांसफर, मामला दर्ज  

शहर के सिविल लाइन में जिला रोजगार कार्यालय में बेरोजगारी भत्ता हड़पने का मामला सामने आया है, जहां नितिन नामक युवक ने दूसरे का 1 लाख 41 हजार रुपए अपने बहन के दो खातों में डाल दिया। इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज जांच में जुट गई है।   

SYL पर टकराव के 57 साल, पंजाब ने 7 और हरियाणा ने 5 बार अपनी विधानसभा में पास किया प्रस्ताव  

हरियाणा-पंजाब के बीच सतलुज-यमुना लिंक (एसवाईएल) को लेकर बुधवार को दिल्ली में हुई तीसरी बैठक भी बेनतीजा रही। ये बैठक केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की अध्यक्षता में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के तहत हुई थी। 

राहुल गांधी को है देश की चिंता, चुनिंदा लोगों के पास है देश का अधिकतर पैसा : साक्षी सेठी 

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पानीपत में एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। रैली में भीड़ को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। इसी के साथ कांग्रेस की युवा नेत्री साक्षी सेठी ने राहुल की बात का समर्थन किया। 

संदीप सिंह छेड़छाड़ प्रकरण में जवाब देने से बचे निर्दलीय विधायक सोमबीर सांगवान, बोले- जांच जारी है 

 दादरी से निर्दलीय विधायक व सांगवान खाप के प्रधान सोमबीर सांगवान मंत्री संदीप सिंह छेड़छाड़ प्रकरण पर पूछे गए सवाल से बचते नजर आए। मीडिया के सवाल के जवाब में विधायक सांगवान ने कहा कि हरियाणा सरकार द्वारा मामले की  जांच करवाई जा रही है।  

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद SYL में अपना हक मांग रहा है हरियाणा: कंवरपाल 

हरियाणा के शिक्षा एवं पर्यावरण मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि एसवाईएल में हरियाणा अपना हक मांग रहा है। उन्होंने कहा कि हम सरप्लस से नहीं पानी से पानी मांग रहे है। जिसके लिए सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया है। 

20 घंटे में सकुशल बरामद हुई 9 साल की बच्ची, घर के सामने खेलते हुए अचानक हो गई थी गायब 

बरोदा थाना पुलिस ने गांव भैंसवान खुर्द से गली में खेलने के दौरान लापता हुई नौ साल की बच्ची को 20 घंटे में सकुशल बरामद कर लिया  है। बच्ची को उसके स्वजनों को सौंप दिया गया है। स्वजनों ने बच्ची को वापस पाकर चैन की सांस ली और पुलिस का आभार व्यक्त किया।

इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर नाबालिग का दुष्कर्म करने वाला काबू, गर्भवती होने पर पीड़िता ने बताई थी आपबीती  

इंस्टाग्राम पर नाबालिग से दोस्ती करने के बाद उसका दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने गर्भवती होने के बाद माता-पिता को आपबीती सुनाई थी। 

ड्यूटी लगवाने के नाम पर रिश्वत की डिमांड करता था होमगार्ड कंपनी कमांडर, विजिलेंस ने रंगे हाथ किया काबू 

भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए विजिलेंस टीम ने कैथल में एक होमगार्ड कंपनी कमांडर को 5 हजार रुपए रिश्वत के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। आरोपी जॉब एक्सटेंशन के नाम पर रिश्वत की डिमांड कर रहा था। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)     

 

 

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma