कांग्रेस में भ्रष्टाचार और BJP में होता है विकास, आदमपुर में भव्य को मिलेगी एक तरफा जीत: सांसद दुग्गल

10/8/2022 5:05:40 PM

सिरसा(सतनाम): लोकसभा सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा कि आदमपुर उपचुनाव व पंचायती चुनावों में भाजपा मजबूती से चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि आदमपुर उपचुनाव में भाजपा के उम्मीदवार भव्य बिश्नोई ही जीत हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि आदमपुर हलके में कुलदीप बिश्नोई का अपना एक विशेष रुतबा है। इसके साथ ही भाजपा और कुलदीप बिश्नोई के साथ होने से भव्य बिश्नोई को और मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि अभी तक दूसरी पार्टियां तो अपना उम्मीदवार ही खड़ा नहीं कर पा रही है। दुग्गल ने कहा कि सीएम मनोहर लाल ने प्रदेश में हर जगह सामान विकास कार्य करवाए हैं। विकास के आधार पर ही आदमपुर और पंचायत चुनाव लड़ा जाएगा।

 

हुड्डा ने हरियाणा की राजनीति में बढ़ाया परिवारवाद: सुनीता दुग्गल

 

इस मौके पर विपक्षी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सुनीता दुग्गल ने कहा कि हुड्डा के राज में प्रदेश में भ्रष्टाचार होता था। उन्होंने कहा कि भाजपा विकास करवाती है और कांग्रेस भ्रष्टाचार करवाती है। उन्होंने कहा कि हुड्डा ने प्रदेश में परिवारवाद को बढ़ावा दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में पूरा संगठन, पूरी सरकार एक ही हाथ में है। बेटा राज्यसभा सांसद है और प्रदेश अध्यक्ष भी हुड्डा की पसंद का ही है। उन्होंने कहा कि हुड्डा ने हरियाणा की राजनीति में परिवारवाद को बढ़ावा दिया है। उन्होंने कहा कि हुड्डा धरातल पर अपनी जमीन तलाशने के लिए इस तरह की बातें करते है। भाजपा प्रदेश में विकास करती है। प्रदेश में कानून व्यवस्था को और मजबूत बनाने के लिए प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज लगातार प्रयास कर रहे है। 

 

सिरसा जिला अध्यक्ष आदित्य चौटाला के पिछले काफी समय भाजपा के कार्यक्रमों से दूरी बनाए रखने पर सांसद दुग्गल ने कहा कि आदित्य चौटाला पारिवारिक कार्यक्रमों में व्यस्त होने के कारण भाजपा के कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो रहे हैं। वहीं आदित्य चौटाला की भाजपा से दूरी एक मात्र विपक्षी दलों की अफवाह है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan