पानीपत पहुंचे भव्य बिश्वनोई ने हुड्डा पर टिप्पणी करने से किया मना, सरकार को लेकर किया बड़ा दावा

11/8/2023 3:50:12 PM

पानीपत(सचिन शर्मा): मुख्यमंत्री मनोहर लाल के बाद अब मंत्रियों, सांसदों, जिला उपायुक्तों के बाद अब बीजेपी ने विधायकों को भी जनसंवाद की जिम्मेदारी सौंप दी है। इसी कड़ी में बुधवार को पूर्व सीएम भजन लाल के पौत्र एवं आदमपुर से विधायक भव्य बिश्नोई पानीपत पहुंचे। यहां पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में भाजपा नेताओं ने भव्य बिश्नोई का जोरदार स्वागत किया।

इस दौरान विधायक बिश्नोई ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मेरे दादा की कर्मभूमि पर पहुंचकर बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए भव्य स्वागत के लिए उन्होंने धन्यवाद दिया। भव्य बिश्नोई ने कहा कि विकास पुरुष मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की नीतियों और योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने के लिए जनसंवाद की जिम्मेदारी विधायकों को दी गई है। इसी लिए वह पानीपत आए हैं। यहां वह जगह जगह जनसंवाद कर सरकार की योजनाओं के बारे में लोगों को बताएंगे और लोगों की समस्याएं सुनेंगे।

इस दौरान भव्य बिश्नोई ने राजस्थान चुनाव को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राजस्थान की जनता में बीजेपी के प्रति जोश और उत्साह देखने को मिल रहा है। इसी जोश और उत्साह को देखते हुए ऐसा लगता है कि राजस्थान की जनता अबकी बार परिवर्तन चाहती है। भव्य बिश्नोई ने कहा कि राजस्थान की जनता गहलोत सरकार की जन विरोधी नीतियों से परेशान है। राजस्थान का शासन भ्रष्टाचार का शासन है और राजस्थान सरकार को पेपर लीक सरकार के नाम से जाना जाता है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता के बीच एक ही चर्चा है की गहलोत सरकार को चित कर परिवर्तन लाया जाए।

वहीं भव्य बिश्नोई ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कोई भी प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा मेरे बड़े हैं, उन पर बोलना वह उचित नहीं समझते हैं। इस दौरान भव्य बिश्नोई ने एक बार फिर भाजपा की नीतियों को लेकर तीसरी बार हरियाणा में मनोहर सरकार बनने का दावा किया है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal