दो बच्चों की मां की करतूत, मजदूर से चल रहा था इश्क, पति बीच आया तो घोंटा गला

5/12/2023 7:43:19 AM

भिवानी:  भिवानी में  दो बच्चों की माँ ने अपने घर मज़दूरी पर आए व्यक्ति से अवैध संबंध बनाए और फिर अपने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया।  जानकारी के अनुसार, पूरा मामला हरियाणा के भिवानी जिले के नया बाज़ार एरिया का है। जहां 12 साल पहले शादी के बंधन में बंधे सतीश व ज्योति पति-पत्नी के रूप में रहते थे।

सतीश -ज्योति दो बच्चों के माता पिता थे।सतीश 3-4 महीने से अपना मकान बना रहा था। इसी दौरान भिवानी का ही 41 वर्षीय रोहतास उनके यहाँ मज़दूरी करने आया।सतीश की पत्नी ज्योति ने इस दौरान रोहतक के अवैध संबंध बना लिए। अवैध संबंध के चलते क़रीब एक महीने से ज्योति व रोहतास सतीश को रास्ते से हटाने के लिए उसे जान से मारने की साज़िश रचने लगे।  इसी दौरान पाँच मई की रात को रोहतास ने सतीश को शराब पिलाई और नाड़े से सतीश का गला घोट कर उसे मौत की नींद सुला दिया।

इस पूरे मामले में CIA-1 व साइबर थाना पुलिस ने जाँच करते हुए 72 घंटे में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए ASP लोगेश कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर हासिल किया है. उन्होंने कहा कि मृतक सतीश दो बच्चों का पिता था और प्रेमी बना आरोपी रोहतास अविवाहित है.

Content Writer

Isha