भिवानी पुलिस सख्त: चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान, सीमित एरिया से बाहर सामान रखा तो होगा जब्त

2/9/2023 10:47:06 AM

भिवानी (अशोक भारद्वाज) : भिवानी नगरपरिषद व पुलिस की टीम द्वारा संयुक्त रुप से पहले भी कई बार शहर में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया है, लेकिन इस बार बढ़ते अतिक्रमण के प्रति प्रशासन सख्त मूड में है, क्योंकि दुकानदार अभियान के समय तो सामान हटा लेते हैं, लेकिन कुछ दिनों बाद फिर से सीमित दायरे से बाहर रख लेते हैं। जिसके चलते बाज़ार में काफी भीड़ होने की वजह से लोगों को आवागमन में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। टीम द्वारा नियमों की उल्लंघना करने पर मुकदमा दर्ज करने की बात भी कही गई है।

इसी कड़ी में बढ़ते अतिक्रमण को देखते हुए भिवानी के मेन बाज़ार, बिचला बाजार में नगरपरिषद व पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा अतिक्रमण हटाया गया। इस दौरान नो पार्किंग में खड़े व्हीकल्स का भी चालान किया गया। इसके साथ संयुक्त टीम द्वारा अपील करते हुए कहा कि दुकानदार अपनी दुकान के सामान को सीमित दायरे के अंदर रखें ताकि बाज़ार में भीड़ ना हो तथा लोगों के आवागमन में सुगमता बनी रहे।

वहीं सब इंस्पेक्टर ने बताया कि शहर में बढ़ते अतिक्रमण को देखते हुए पुलिस अधीक्षक के निर्देश अनुसार भिवानी शहर के मेन व बिचला बाजार में नगर परिषद व पुलिस प्रशासन की मदद से अतिक्रमण हटाया जा रहा है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

Content Writer

Manisha rana