भिवानी पुलिस की रेल रोको आंदोलन पर रहेगी पैनी नजर, SP के मार्गदर्शन में किए गए पुख्ता प्रबंध

2/18/2021 1:10:23 PM

भिवानी (अशोक): भिवानी के रेलवे स्टेशन पर आज भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। क्योंकि आज संयुक्त किसान मोर्चा के द्वारा प्रस्तावित रेल रोको आंदोलन है ।जिसके तहत भिवानी शहर थाना पुलिस के द्वारा पुलिस अधीक्षक के मार्ग दर्शन में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है ।

गौरतलब है कि यह भिवानी का मुख्य रेलवे स्टेशन है ।सुरक्षा की दृष्टि से यहां पर पुलिस अधीक्षक के  मार्गदर्शन में 100 से अधिक पुलिसकर्मी व अधिकारी तैनात किए गए हैं, ताकि किसी प्रकार की अप्रिय घटना को जन्म मिल सकें।रेलवे स्टेशन पर आज सन्नाटा छाया रहा। यह रेलवे स्टेशन जो यात्रियों से भरा रहता था, लेकिन आज यात्री नही दिखाई पड़े। किसानों का रेल रोको आंदोलन दोपहर 12:00 बजे से लेकर शाम 4:00 बजे तक रहेगा।

इस बारे में बोलते हुए एसएचओ संदीप शर्मा ने कहा कि पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में भिवानी के मुख्य रेलवे स्टेशन पर चाक-चौबंद किया गया है। 100 से अधिक पुलिस कर्मचारी रेलवे स्टेशन के आसपास तैनात किए गए हैं,ताकि यहां पर सब शांतिप्रिय माहौल रहे ।किसी प्रकार की अप्रिय घटना ना घटे ।उन्होंने कहा कि आज किसानों का रेल रोको आंदोलन है उसी के मद्देनजर यहां पर सुरक्षा के प्रबंध किए गए हैं।पुलिस बल में महिला पुलिस भी शामिल है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Isha