शराब पीकर स्वीमिंग पूल में नहाने उतरे युवक की मौत

7/9/2018 11:20:44 AM

भिवानी (पंकेस): हांसी रोड स्थित एक स्वीमिंग पूल में डूबने से हालु बाजार निवासी 21 साल के युवक संयम ऊर्फ नीरू की मौत हो गई। बताया जाता है कि युवक को तैरना नहीं आता था और जिस समय वह स्वीमिंग पूल में नहाने उतरा उस समय उसने शराब पी हुई थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा उसे परिजनों के हवाले कर दिया। 

पुलिस के अनुसार हालु बाजार निवासी संयम को गत दोपहर उसका दोस्त हर्ष ऊर्फ ढिल्लू यह कहकर अपने साथ ले गया कि वे स्वीमिंग पूल में नहाकर आएंगे। इसके बाद वे दोनों हांसी रोड स्थित एक स्वीमिंग पूल पर पहुंच गए। वहां उन दोनों ने पहले शराब पी और फिर पूल में नहाने उतर गए। इस दौरान संयम पूल के गहरे पानी वाले हिस्से में चला गया। मगर तैरना नहीं आने के कारण वह पूल में डूबने लगा। इस पर उसके दोस्त ने बचाने के लिए शोर मचाया तो अन्य लोगों ने कई देर बाद संयम को पानी से निकाला। मगर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इस बात की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर आकर शव को कब्जे में ले लिया।

दादी के पास रहता था मृतक 
बताया जाता है कि मृतक युवक के माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। इसलिए इस समय वह अपनी दादी कौशल्या देवी के पास ही रहता था और इन दिनों हरियाणा पुलिस में भर्ती होने की तैयारी कर रहा था। 

Nisha Bhardwaj