सीएम के आरोप पर भुक्कल का पलटवार- कांग्रेस कभी नहीं अपनाती हिंसा का रास्ता

1/12/2021 12:12:42 AM

झज्जर (प्रवीण धनखड़): कैमला गांव की महापंचायत के आयोजन के दौरान हुई हिंसा के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा कांग्रेस को दोषी ठहराए जाने पर कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल ने पलटवार किया है। झज्जर हलके की विधायक गीता भुक्कल ने कहा है कि कांग्रेस ने कभी भी हिंसा का रास्ता न तो अपनाया और न ही आगे अपनाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा अहिंसावादी रही है, लेकिन मुख्यमंत्री द्वारा कैमल गांव की घटना के लिए कांग्रेस को जिम्मेवार ठहराना गलत है। 

भुक्कल सोमवार को अपने निवास स्थान पर मीडिया से मुखातिब हो रही थी। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में कृषि अध्यादेशों को लेकर हमारा किसान भयभीत व डरा हुआ है। हरियाणा का माहौल भी खराब है। ऐसे में मुख्यमंत्री का फर्ज बनता है कि वह पीएम नरेन्द्र मोदी से इस बारे में बातचीत कर कोई हल निकलवाएं। 

भुक्कल ने यह भी कहा कि कैमल गांव में किसान महापंचायत का आयोजन किया गया था। लेकिन वहां केवल पक्ष के ही कुछ किसानों को बुलाया गया था। जबकि चाहिए यह था कि मुख्यमंत्री पक्ष व विपक्ष दोनों तरफ के किसानों को वहां पर आमंत्रित करते। कैमला गांव मुख्यमंत्री के अपने हलके का गांव है।

भुक्कल ने कहा कि सरकार को यह समझना चाहिए कि हमारा किसान जो कि अन्नदाता है, कोई सरकारी नौकर नहीं है कि सरकार उस पर जब चाहे कोई नीति अपनाकर थोप दे। उन्होंने कहा कि हमने इस खराब माहौल में किसान व जवान को भिड़ते हुए देखा है जोकि अच्छी बात नहीं है। पंचायत चुनाव को लेकर बोलते हुए भुक्कल ने कहा कि पालिका चुनाव की तरह पंचायत चुनावों में भी भाजपा का बुरा हश्र होगा

Shivam