खट्टर के बर्खास्त पीटीआई को बहाल करेगी कांग्रेस: भुक्कल

6/27/2020 12:44:57 AM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): कांग्रेस शासनकाल में लगे जिन पीटीआई को बर्खास्त कर खट्टर सरकार ने बाहर का रास्ता दिखाया है,उन्हीं पीटीआई को दोबारा से नौकरी देने का काम कांग्रेस शासनकाल में किया जाएगा। यह कहना है प्रदेश की पूर्व शिक्षा मंत्री व झज्जर की कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल का। भुक्कल शुक्रवार को यहां लघु सचिवालय में चल रहे पीटीआई के धरने को अपना समर्थन देने के लिए पहुंची थी। 

उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार का तो केवल एक ही काम है और वह है कांग्रेस शासनकाल में सरकारी नौकरी पर लगे कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखाने का। उन्होंने कहा कि पीटीआई की बर्खास्तगी को लेकर खट्टर सरकार सुप्रीम कोर्ट के आदेश का बहाना बना रही है, जबकि सभी को पता है कि इस मामले में सरकार की मंशा कतई ठीक नहीं है। सरकार चाहती तो इन बर्खास्ती पीटीआई की बहाली कब की विस में कानून बनाकर की जा सकती थी। लेकिन इसके लिए नीयत ठीक होना जरूरी था। जबकि नीयत ठीक होने की बजाय सरकार की नीयत में खोट है।

उन्होंने बर्खास्त पीटीआई को कांग्रेस व खासकर भूपेन्द्र हुड्डा की तरफ से समर्थन दिए जाने की घोषणा करते हुए कहा कि पीटीआई को कतई परेशान होने की जरूरत नही है। इसके लिए कांग्रेस उनके साथ खड़ी है। जल्द ही चौ.भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में एक योजना के तहत पीटीआई को इंसाफ दिलाने की प्लानिंग की जाएगी और जब तक पीटीआई की बहाली नहीं हो जाती तब तक विस में कोई भी काम कांगे्रस नहीं होने देगी। 

Shivam