हुड्डा ने सीएम खट्टर पर साधा निशाना, बोले- वह न विधानसभा में सुरक्षित हैं न ही जनता में

1/13/2021 6:22:37 PM

गुरुग्राम (मोहित): हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर न तो जनता के बीच सुरक्षित हैं और ना ही विधानसभा में। हुड्डा ने कहा कि काफी बार कांग्रेस ने विधानसभा का आपातकाल सेशन बुलाने की मांग की, लेकिन हर बार इसे टाल दिया गया, यह दर्शाता है कि मनोहर सरकार जनता के बीच में अपना विश्वास खो चुकी है, तो वहीं विधानसभा में विधायकों के बीच में भी अपना विश्वास खो चुके हैं। इस बार के विधानसभा सत्र के दौरान भाजपा और जेजेपी के विधायकों का चेहरा देखने लायक होगा। 

उन्होंने कहा कि मौजूदा मनोहर सरकार घोटालों की सरकार में तब्दील होती जा रही है। चाहे शराब घोटाले की बात हो, रजिस्ट्री घोटाले की बात हो या फिर अन्य घोटालों की बात बीते 6 साल में मनोहर सरकार में घोटालों की जैसे झड़ी सी लगी है। वहीं मानेसर लैंड डील मामले में हुड्डा ने कहा कि मामला कोर्ट में विचाराधीन है, मनोहर सरकार ने इस पूरे मामले पर देश की राजनीति करते हुए कार्रवाई की है। जल्द ही इस पूरे मामले में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। 

इसके साथ किसानों के समर्थन पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस किसानों के आंदोलन का नेतृत्व नहीं बल्कि समर्थन करने में लगी है। वहीं इनेलो के विधायक अभय सिंह चौटाला के इस्तीफे पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अभय को अविश्वास पत्र का समर्थन करने की बात कही है। यानी किसान आंदोलन पर आने वाले दिनों में सियासत और गरमाने के आसार जरूर नजर आने लगे हैं।

vinod kumar