गोहाना व बरोदा हलके में भूपेंद्र हुड्डा ने रोड शो कर दिखाया शक्ति प्रदर्शन (VIDEO)

5/8/2019 3:46:33 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत लोकसभा के कांग्रेस पार्टी के उमीदवार व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने गोहाना व बरोदा हलके के करीब 25 गांव में रोड शो कर अपना शक्ति प्रदर्शन किया। इस दौरान भूपेंद्र हूडा ने कहा इस समय पूरे प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की लहर है जिस से साफ संकेत है की दस की दस सीटों पर कांग्रेस पार्टी की भारी बहुमत से जित होगी और इस बार फिर 2009 के हुए चुनाव का इतिहास दोबारा दोहराया जायेगा।

रोड शो के दौरान भूपेंद्र हूडा ने बीजेपी व जेजेपी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा आज विपक्ष के पास झूठे आस्वाशन के सिवाय कोई मुद्दानहीं है आज तक बीजेपी सरकार ने प्रदेश में एक भी विकाश का काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि उपलब्धि बताने की बजाय झूठे आरोप लगाने का काम बीजेपी की सरकार ने किया है। उनकी विफलताओं को लेकर वो जनता के बिच जा रहे है बीजेपी की सरकार ने पांच साल के दौरान तीन बार हरियाणा को जलवाने का काम किया।

अजय चौटाला के एक बयान की भूपेंद्र हूडा को दिल्ली से चंडीगढ़ की बजाय किलोई में भेजने का काम वाले बयान पर भूपेंद्र हूडा ने कहा अजय चोटाला का ये बयान मुंगेरी लाल के सपने देखने जैसा है 10 मई को वो गोहाना में एक बड़ी रैली करेंगे जिस में पार्टी के कई बड़े नेता गोहाना पहुचेगे।

Naveen Dalal