हेलिकॉप्टर से उतरते ही पूर्व सीएम ने नाराज नेताओं के साथ की बैठक, सचिन कुंडू के लिए हुड्डा ने बदल दिए चुनावी समीकरण

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2024 - 03:10 PM (IST)

पानीपत(सचिन शर्मा): पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा गुरुवार को पानीपत पहुंचे, यहां उन्होंने नाराज नेताओं को मनाकर कर चुनावी समीकरण सेट करने की कोशिश की। दरअसल हुड्डा आज पानीपत ग्रामीण विधानसभा से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी सचिन कुंडु के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे थे। हेलिकॉप्टर से उतरते ही कांग्रेस नेता ने टिकट न मिलने से नाराज नेताओं के साथ एक मीटिंग की। बैठक में हुड्डा ने सचिन कुंडु को चुनाव जितवाने की बात कही। 

PunjabKesari

बैठक के बाद सीधे हुड्डा बस में सवार होकर जनसभा के लिए पहुंचे। इस रथ पर पानीपत ग्रामीण विधानसभा की टिकट मांग रहे विजेंद्र उर्फ बिल्लू, जितेंद्र अहलावत, महेंद्र सिंह कादियान, सूर्यवीर खुशीराम जागलान, कर्ण कादियान इत्यादि नेता साथ दिखाई दिए। हुड्डा ने टिकट न मिलने नाराज सभी नेताओं को बस बैठकार एक जुटता का संदेश दिया है।  

 वहीं डाहर गांव में भूपेंद्र सिंह हुड्डा को सुनने पहुंचे लोगों ने जबरदस्त स्वागत किया। इसके बाद सचिन कुंडू ने बस के ऊपर खड़े होकर जनता को संबोधित किया और हाथ जोड़कर वोटो की अपील की। इसके बाद भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने लोगों को संबोधित किया, जहां पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बीजेपी की नाकामियां गिनवाई और कांग्रेस के शासन को अच्छा बताते हुए कांग्रेस पार्टी को और सचिन कुंडु को जितवाने का आह्वान किया। इस दौरान भूपेंद्र हुड्डा ने जनता को  संबोधित करते हुए कहा कि हमारा कैंडिडेट सिर्फ सचिन कुंडू है। यह मेरा अज़ीज़ है इसलिए सचिन कुंडू को भारी मतों से जितवाना है। हुड्डा ने नाराज नेताओं को क्लियर संदेश देते हुए कहा कि जो सचिन कुंडू को वोट दिलवाएगा, वही हमारे साथ है और वही हमारा है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ लोग आपको गुमराह करेंगे, लेकिन आपको होना नहीं है और सचिन कुंडु को चुनाव जितवाना है। हुड्डा ने कहा कि एक काम आप मेरा कर दो एक काम मैं आपका कर दूंगा। आप सचिन कुंडु को चुनाव जितवा दो और मैं आपकी सरकार बना दूंगा। भूपेंद्र हुड्डा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हमारा क्राइटेरिया जिताऊं और टिकाऊ का था। सचिन कुंडु अच्छे उम्मीद्वार हैं और मजबूत है, हुड्डा ने कहा कि 36 बिरादरी ने मन बना रखा है कि अबकी बार कांग्रेस की सरकार बनानी है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static