डबवाली में सिहाग के समर्थन में गरजे भूपेंद्र हुड्डा, सैलजा की नाराजगी के सवाल पर साधी चुप्पी, कहा- वह जिम्मेदार नेता

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2024 - 03:56 PM (IST)

सिरसा(सतनाम सिंह): हरियाणा कांग्रेस नेताओं की चुनाव के दौरान सैलजा की नाराजगी मुसीबत बन गई है। कांग्रेस नेताओं के सामने जब कुमारी सैलजा का नाम आता है तो उनको कुछ नहीं सूझता है। ऐसा ही कुछ आज भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ हो गया। दरअसल भूपेंद्र हुड्डा चुनाव प्रचार के लिए डबवाली हलके के गांव चौटाला पहुंचे। यहां उन्होंने हेलीकॉप्ट से उतरने के बाद डबवाली कांग्रेस उम्मीदवार अमित सिहाग के पक्ष में जहां एक तरफ वोटो की अपील की तो वहीं दूसरी पार्टियों पर भी बरसते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा दिखाई दिए। 

PunjabKesari

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बना रही है। इसके अलावा भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने विपक्षी पार्टियों पर भी हमला बोला है। वहीं जब अचानक कुमारी सैलजा की चुनाव के दौरान नाराजगी का सवाल पूछा गया तो भूपेंद्र हुड्डा कुछ देर के लिए शांत हो गए।

वहीं जब उनसे पूछा गया कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा कुमारी सैलजा को बीजेपी में आने का ऑफर दिया गया है। इस पर हुड्डा ने कहा कि बीजेपी चुनाव के दौरान ही अपनी हार मान चुकी है। उन्होंने कुमारी सैलजा पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कुमारी सैलजा पार्टी की सीनियर लीडर हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कुमारी सैलजा एक जिम्मेदार नेता भी हैं। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अभय चौटाला द्वारा हरियाणा के सीएम बनने के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि प्रजातंत्र है। सबको अपनी बात कहने का हक है, लेकिन हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बन रही है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static