रविंद्र सैनी के परिवार से मिलने पहुंचे भूपेंद्र हुड्डा, दोषियों पर सख्त कार्रवाई की दोहराई मांग

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2024 - 07:35 PM (IST)

हांसी (संदीप सैनी): हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज जेजेपी नेता रविंद्र सैनी के परिजनों से मिलने उनके घर हांसी पहुंचे। रविंद्र सैनी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हुड्डा ने रविंद्र सैनी को श्रद्धांजलि दी और परिवारजनों को ढांढस बंधाया। इस मौके पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए हुड्डा ने दोषियों पर जल्द से जल्द व सख्त कार्रवाई की मांग दोहराई।

उन्होंने कहा कि ऐसी वारदातें हरियाणा में आम हो गई हैं। भाजपा द्वारा स्थापित जर्जर कानून व्यवस्था लगातार लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहे हैं। जो सरकार जनता के जान-माल की सुरक्षा नहीं कर सकती, उसे सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है। सरकार को चुस्त और दुरुस्त रहना चाहिए। सरकार की सुरक्षा की जिम्मेवारी है। सरकार का बदमाशों के ऊपर दबदबा होना चाहिए।

आपको बता दें कि रविंद्र सैनी का हांसी में सैनी हीरो एजेंसी का शोरूम है। बुधवार की शाम वह शोरूम के बाहर खड़े थे। जहां 3 बदमाश पैदल आए और उन्हें गोलियां मार दी। इसके बाद वे चौथे साथी के साथ बिना नंबर की बाइक पर बैठकर भाग निकले। इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ चुका है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static