Farmer protest 2.0: किसानों से शांति की अपील सरकार से उम्मीद, दिल्ली कूच पर भूपेंद्र हुड्डा ने दी प्रतिक्रिया

2/15/2024 4:01:39 PM

सोनीपत(सन्नी मलिक): टीकाराम गर्ल्स कॉलेज के नव निर्मित भवन का उद्घाटन करने पहुंचे हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने किसानों के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि सरकार को किसानों की समस्या का समाधान निकलते हुए तुरंत किसानों की मांग पूरी करनी चाहिए। उन्होंने कहा में उम्मीद है कि आज की मीटिंग में किसानों की समस्या का समाधान कर दिया जाएगा।

इसके साथ ही हुड्डा ने किसानों से अपील करते हुए कहा कि वह शांतिपूर्ण तरीके से अपनी मांगे रखें। वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने माताओं से बोलते हुए कहा कि हमें बेटियों की शिक्षा पर ध्यान देना चाहिए। क्योंकि बेटियां ही समाज का भविष्य तय करती हैं।

आपको बता दें कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा सोनीपत के टीकाराम गर्ल्स कॉलेज के नव निर्मित भवन के उद्घाटन समारोह में पहुंचे थे। उन्होंने माताओं से बोलते हुए कहा कि हमें बेटियों की शिक्षा पर भी ध्यान देना चाहिए। क्योंकि बेटियां समाज का भविष्य तय करती हैं। अगर एक बेटी पढ़ेगी तो वह दो परिवारों का भविष्य बताएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में बेटियों और बेटों की शिक्षा पर ध्यान दिया गया। जबकि अब हमारा यह इलाका शिक्षा में पिछड़ता हुआ नजर आ रहा है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal