सरकार से चौथा कानून चाहते हैं भूपेन्द्र हुड्डा, कहा- किसानों की फसल के लिए निर्धारित हो एमएसपी

10/10/2020 1:08:20 AM

करनाल (केसी आर्या): हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने करनाल पहुंचकर किसानों के समर्थन की बात कहीं वहीं बीजेपी और जेजेपी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि वो एक चौथा कानून चाहते हैं जिसमें किसानों की फसल के लिए एमएसपी निर्धारित किया जाए।

प्रदेश में इन दिनों किसानों को लेकर सियासत जोरों पर है। एक तरफ कांग्रेस पार्टी किसानों के समर्थन में उतरकर कृषि कानूनों का विरोध कर रही है। वहीं बीजेपी ने भी शुक्रवार को किसानों के धन्यवाद के लिए गोहाना में एक रैली का आयोजन किया। जिसको लेकर हुड्डा ने कहा किसानों को क्या मिल गया, जिसको दिखाने के लिए बीजेपी रैली कर रही है? उन्होंने कहा कि किसानों को एमएसपी तो मिल नहीं रही है और क्या मिलेगा। 



प्रदेश की कानून व्यवस्था पर बोलते हुए हुड्डा ने कहा कि उन्होंने कहा कि ऐसा लगता ही नहीं है कि प्रदेश में सरकार चल रही है, घोटाले और भ्रष्टाचार चरम पर हैं। उन्होंने कहा कि जो किसानों की तरफ से बन्द का आह्वान किया गया है। उसका कांग्रेस समर्थन करेगी और वे सरकार से एक चौथे कृषि कानून की मांग करते हैं जो ये तय करे कि किसानों को फसल का एमएसपी मिलेगा, अगर कोई व्यापारी एमएसपी नहीं देगा तो फिर उसके खिलाफ केस होना चाहिए।

Shivam