भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बयान, कार्तिकेय शर्मा को बोले विधायकों से वोट मांगनी है तो रायपुर चले जाएं

6/4/2022 3:31:43 PM

रोहतक(दीपक): राज्यसभा चुनाव को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रतिपक्ष नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अभय सिंह चौटाला पर निशाना साधा है। उनका कहना है कि अभय सिंह चौटाला राज्यसभा चुनाव को लेकर अपना स्टैंड क्लियर करें कि वह कांग्रेस को वोट देंगे या फिर भाजपा को। भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज रोहतक में अपने आवास पर एक प्रेस वार्ता में बोल रहे थे,  साथ ही उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी कार्तिकेय शर्मा को भी नसीहत दी कि अगर वोट मांगने हैं तो रायपुर चले जाएं।

भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि इनेलो पार्टी का राज्यसभा के लिए कोई प्रत्याशी नहीं है, लेकिन अभय सिंह चौटाला चुनाव में किसको वोट डालेंगे अभी तक उनका स्टैंड क्लियर नहीं हुआ। हरियाणा विधानसभा में इनेलो पार्टी के विधायक हैं तो उन्हें अपना स्टैंड क्लियर करना चाहिए। ऐलनाबाद चुनाव में वह भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़ रहे थे और किसानों से वोट मांग रहे थे। तो यहां पर भी उन्हें अपना स्टैंड क्लियर करना चाहिए। कांग्रेस के प्रत्याशी अजय माकन ने सभी 90 विधायकों से वोट डालने की अपील की है। 

हुड्डा ने राज्यसभा के लिए निर्दलीय प्रत्याशी कार्तिकेय शर्मा को  कहा कि वे कांग्रेस के विधायकों से अगर वोट मांगना चाहते हैं तो रायपुर जा सकते हैं या फोन पर बात भी कर सकते है। उन्होंने कहा कि उनके विधायकों का रायपुर में ट्रेनिंग कैंप चल रहा है और जहां पर राजस्थान के उदयपुर में हुए कांग्रेस मंथन शिविर के बारे में चर्चा की जा रही है। कुलदीप बिश्नोई को लेकर भूपेंद्र हुड्डा बोले अगर वह राहुल गांधी से बात करना चाहते हैं तो कर सकते हैं। क्योंकि राहुल गांधी कांग्रेस के आला नेता है और कुलदीप बिश्नोई भी कांग्रेस पार्टी के ही नेता है।

 
 
 

Content Writer

Isha