सोनीपत सीट से भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व दिग्विजय सिंह चौटाला ने एक साथ भरा नामांकन

4/23/2019 10:18:21 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत लोकसभा सीट अब हरियाणा की लोकसभा चुनाव के लिए सबसे हॉट सीट बन चुकी है। आज पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस की सीट से नामांकन और तो दिग्विजय सिंह चौटाला ने जननायक जनता पार्टी की और से नामांकन किया। दोनों उम्मीदवारों ने नामांकन से पहले अपनी ताकत दिखाने के लिए रोड शो भी किया और नामंकन भरने के बाद एक दूसरे पर जमकर निशाना साधा।

आज पहले कांग्रेस की तरफ से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रोड शो किया और अपनी ताकत दिखाई। बाद में लघु सचिवालय के प्रथम तल पर डीसी कोर्ट रूम में नामांकन भरा। हुड्डा ने नामांकन के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस सोनीपत से भारी वोटों से जीत दर्ज करने जा रही है, 2009 जैसी जीत अबकी बार कांग्रेस हरियाणा में तय करेंगी, दिग्विजय और बीजेपी पर निशाना साधते हुए हुड्डा ने कहा कि दिग्विजय को उसकी पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है, बीजेपी, इनलो और जजपा एक ही पार्टी है।

वहीं जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने भी नामांकन से पहले रोड शो किया और अपनी ताकत दिखाई, दिग्विजय ने नामांकन के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ताऊ देवीलाल की नीतियों को आगे बढ़ाने के लिए पार्टी का मैं आभार प्रकट करता हूं। दिग्विजय ने हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग छह महीने के लिए आए हैं और मैं पचास साल का विश्वास लेकर आया हूं, कुछ लोग किलोई की सीट पर वाया सोनीपत जाना चाह रहे हैं। दिग्विजय ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा से मीडिया के माध्यम से कहा कि वो शपथ ले कि वो सोनीपत छोड़कर नहीं जाएंगे, मैं खुद नॉमिनेशन वापिस ले लूंगा।

Shivam