पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का JJP पर कटाक्ष, कहा -  हरियाणा में तो हो गया सूपड़ा साफ, जमीन तलाशने के लिए अब राजस्थान जा रहे

5/19/2023 8:55:03 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : जननायक जनता पार्टी अब राजस्थान के चुनाव में भी अपनी किस्मत आजमाने की बात कह रही है और 30 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए संगठन को तैयार करने में जुट गई है। जिस पर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने चुटकी लेते हुए कहा कि हरियाणा में तो सूपड़ा साफ होने वाला है। इसलिए राजस्थान में जमीन तलाश करने की तैयारी में जुटे है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा कांग्रेस पार्टी के हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम के तहत अपने विधानसभा गढ़ी सांपला किलोई के गांव में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के लिए पहुंचे हुए थे। यही नहीं, उन्होंने देवेंद्र बबली को भी संयम बरतने की नसीहत दे डाली। हुड्डा ने भाजपा सांसद रतनलाल कटारिया के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए सांत्वना दी है।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि जननायक जनता पार्टी का 2024 के चुनाव में सूपड़ा साफ होने वाला है और इस बात में किसी को भी शक नहीं है। इसीलिए वह अपनी जमीन तलाशने के लिए राजस्थान की ओर रुख कर रहे हैं। वहीं उन्होंने हरियाणा के मंत्री देवेंद्र बबली को एक अधिकारी के साथ गुस्से में बाहर भागने की बात कहने पर नसीहत देते हुए कहा कि एक सम्मानित पद पर बैठे हुए व्यक्ति को अपनी भाषा का संयम रखना चाहिए। कोई भी बात करें वह गरिमा में रहकर होनी चाहिए।

वही संगठन को लेकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जवाब देते हुए कहा के संगठन से पार्टी जरूर मजबूत होती है और कर्नाटक चुनाव की वजह से संगठन बनाने में देरी हुई है। लेकिन अब जल्द ही संगठन बनकर तैयार हो जाएगा। प्रदेश में 2024 में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने वाली है। जिसके बाद पहली ही कैबिनेट में जनहित के फैसले लिए जाएंगे और ओल्ड पेंशन को लागू करने का सबसे पहला फैसला होगा।

साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा जेजेपी सरकार ने प्रदेश के हालात खराब कर दिए हैं। बेरोजगारी का आलम तो यह है कि एक चपरासी के पद के लिए भी हाई क्वालीफायर बच्चे फार्म भर रहे हैं और यह गठबंधन प्रदेश हित का नहीं केवल स्वार्थ का गठबंधन है। उन्होंने भाजपा सांसद रतनलाल कटारिया के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि दी और परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति देने के लिए कामना की।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Editor

Mohammad Kumail