जमकर बरसे हुड्डा, कहा- लुभावने वादे अौर भ्रमित करके बनी भाजपा सरकार

10/1/2017 6:18:50 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भाजपा पर बरसते हुए सभी नेताओं ने जनता से आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव में सरकार को उखाड़ फेंककर कांग्रेस का शासन दोबारा लाने की अपील की। हुड्डा ने कहा कि चुनाव से पूर्व जनता को तरह-तरह के लुभावने वादे करके भ्रमित करके भाजपा ने अपनी सरकार तो बना ली लेकिन नोटबंदी, जीएसटी जैसे मुद्दों ने जनता के व्यापारियों को कंगाल कर दिया और उनके व्यापार को भी खत्म कर दिया। इस सरकार में किसानों की हालत बद से बदतर हो गई है। ये सब बातें हुड्डा ने बल्लभगढ़ की अनाज मंडी में आयोजित किसान मजदूर पंचायत रैली में कही। 


पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने कहा कि फरीदाबाद से आज सत्ता परिवर्तन की आवाज उठ चुकी है। जब तक सत्ता का परिवर्तन नहीं होता तब तक रैलियां ऐसे ही चलती रहेगी। हुड्डा की मानें तो हर वर्ग सरकार से विमुख हो चुका है और अब वह सत्ता परिवर्तन चाहता है। आज की भीड़ और लोगों का यह जोश बताता है कि सरकार के दिन अब जा चुके हैं। आने वाले चुनावों में भाजपा सरकार का सूपड़ा साफ हो जाएगा। दादुपुर नलवी नहर के मामले में उन्होंने कहा कि इस सरकार का एक भी फैसला जनता के पक्ष का नहीं है।हुड्डा की मानें तो कल यमुनानगर जाकर वहां के किसानों का साथ दूंगा और वहीं से अगली रणनीति का एलान होगा। इस सरकार का एक भी फैसला जनहित का नहीं है सारे जन विरोधी हैं। सरकार का काम नहर खोदने का है बंद करने का नहीं। 

इस रैली में हुड्डा के अलावा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप शर्मा , विधायक करण सिंह दलाल, तिगांव के विधायक ललित नागर के अलावा कई पूर्व विधायक मौजूद थे।